Public Haryana News Logo

Akshara और Nirahua का कंबल के अंदर चल रोमांस वीडियो हड्डियां गला रही सर्दी के बीच कोहराम मचा रहा

 | 
Akshara और Nirahua
 

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dineh Lal Yadav Nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshra Singh) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों जब भी एक दूजे के साथ नजर आते हैं, तो बवाल मचा जाता है।

निरहुआ और अक्षरा सिंह की सोशल मीडिया पर काफी ही तगड़ी फैन फॉलोविंग है। दोनों के चाहने वाले आपको देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिल जायेंगे। निरहुआ और अक्षरा सिंह की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं।

इसी बीच निरहुआ और अक्षरा सिंह का एक बेहद ही रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और अक्षरा सिंह आधी रात में छत पर जाकर धूम धड़का करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनकी केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

दोनों की जोड़ी गाने में धमाल मचा रही है। वीडियो में दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। भोजपुरी गाना ‘मारी चौका पे चौका’ (Mari Chauka Pe Chauka) में निरहुआ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की हॉट अदाओं पर लट्टू होते हुए नजर आ रहे हैं।

गाने में अक्षरा सिंह साड़ी में कहर बरपाते हुए नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह देसी लुक में भी बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। गाने में जैसा कि देखा जा सकता है निरहुआ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को खूब जमकर प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

निरहुआ एक्ट्रेस को कभी लालटेन जलाकर तो कभी खटिया पर सुलाकर प्यार करते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ और अक्षरा सिंह से फैंस के लिए नजरे हटाना भी बेहद ही ज्यादा मुश्किल हो गया है।

भोजपुरी गाना ‘मारी चौका पे चौका’ को निरहुआ और Swati Sharma ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल सत्या सावरकर ने लिखा है और गाने को म्यूजिक से सजाया है Madhukar Anand ने।

गाने में दोनों कंबल के अंदर जमकर खटियातोड़ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इस रोमांटिक गाने को देखने के बाद आपके भी तन-बदन में आग लग जाएगी। आधी रात में चल रहा रोमांस वीडियो देखते हुए ही बन रहा है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here