Movie prime

 बकरी लेकर ट्रेन में चढ़ी महिला, कटवाए तीन टिकट; ईमानदारी देखकर टीटी भी हंसने लगा

 
ट्रेन में बकरी लेकर चढ़ी महिला, कटवाया तीन टिकट; ईमानदारी देख टीटी को भी आ गई हंसी
 

अक्सर लोग ट्रेन में साइकिल लेकर चढ़ जाते हैं तो कुछ चलती-फिरती दुकान के साथ सफर करते हैं। पिछले दिनों तो एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक शख्स चलती ट्रेन में पानी पूरी बेच रहा था लेकिन अब एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जो ट्रेन में बकरी लेकर चढ़ गई। टीटी ने जब महिला से टिकट मांगा तो जवाब सुनकर उसे भी हंसी आ गई।

ट्रेन में बकरी के साथ चढ़ी महिला

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रेन में एक बुजुर्ग महिला बकरी के साथ खड़ी हुई है। इसी दौरान टिकट चेक करने वाला टीटी उसके पास पहुंचता है। टीटी ने टिकट मांगा तो महिला ने जो टिकट दिखाया उसमें तीन लोग शामिल थे। एक महिला, दूसरा बकरी और एक अन्य! जब टीटी ने बकरी का टिकट देखा तो उसे भी हंसी आ गई।

वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक ट्विटर यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, ‘ऐसे लोग इस देश का गौरव हैं। सरल, ईमानदार भारतीय!’ अतुल नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘बकरी उसके लिए सिर्फ एक जानवर नहीं है। यह उसके परिवार का हिस्सा है और कोई भी परिवार के सदस्य के साथ इसी तरह व्यवहार करेगा। महिला से लोगों को बहुत कुछ सीखना चाहिए।’


 

एक अन्य ने लिखा, ‘यहां तो अमीर देश लूट कर भाग जाते हैं और गरीब लोग बकरी का भी टिकट निकालकर सफ़र करते हैं।’ एक ने लिखा, ‘महिला ने सब कुछ ठीक किया, वह प्यारी भी है लेकिन बकरी ने ट्रेन में गंदगी फैलाई होगी, उसकी सफाई कब और कौन किया होगा?’ एक ने लिखा, ‘महिला ने सही किया या गलत यह अलग विषय है लेकिन उसने ईमानदारी से बकरी का भी टिकट लिया, वो सबसे मजेदार है।’

यह वीडियो कहां का है, इससे जुड़ी जानकारी नहीं है लेकिन सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग महिला की मुस्कुराहट और ईमानदारी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now