Movie prime

पति के सोने के बाद पड़ोसी के घर जाती थी पत्नी, CCTV ने ही खोल दी पोल

 
शादी के बाद पड़ोसी से प्यार हो गया। पति को धोखा देकर रही थी पड़ोसी से रात में अक्सर मिलने जाती थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पति ने सीसीटीवी फुटेज देखा। पत्नी से मिले इस धोखे के बाद पति ने अपनी कहानी शेयर की है। पति ने कहा कि वह पत्नी को अपनी गलती के लिए माफ नहीं करना चाहता था, लेकिन जब पत्नी से इस बारे में बात हुई तो जवाब आया, कि पति भी चुप रहा। रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी से धोखा मिलने के बाद पति तनाव में है। उसने अपनी वास्तविक कहानी बताते हुए कहा कि जरा उसे भी नहीं था कि पत्नी के पड़ोसी के साथ अफेयर हो सकता है। क्योंकि पड़ोस में रहने वाला शख्स उसका दोस्त है और वो भी शादीशुदा है।  पति ने बताया कि एक रात जब वो घर पर सो रहा था, तो कुछ अजनबी आवाजें मिलीं। वो बहुत डर गया। उसे लगा कि शायद घर में चोरी हो गई है। देखने से उठने के बाद उसने फुटेज देखी, तो उसके होश उड़ गए। उसने अपनी पत्नी को पड़ोसी के साथ देखा और वो उसे किस कर रही थी।  पति ने बताया कि यह देखकर वह बेहद निराश हो गया। खुद को शांत करने के बाद जब पत्नी से सामना हुआ तो उसे लगा कि पत्नी जोक मांगेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पत्नी ने उससे साफ कहा कि वह पड़ोसी से प्यार करती है और उसे छोड़ना चाहती है।  पत्नी ने उससे कहा कि जिस रात की सीसीटीवी फुटेज उसने देखी, उस रात वो नशे में थी, लेकिन उसने ये भी स्वीकार कर लिया कि वह पड़ोसी के साथ वक्त बिता रही थी। उसने पति से साफ कहा कि ये शिशिल कई महीनों से चल रही है।  शख्स ने बताया कि उसकी शादी को सात साल हो चुके हैं। उनका वैवा​हिक जीवन अच्छा चल रहा था, लेकिन पत्नी द्वारा दिए गए इस धोखे की वजह से वह पूरी तरह टूट गए हैं। हालांकि पत्नी ने पड़ोसी के साथ अफेयर के लिए पति को ही दोषी ठहराया।  पत्नी ने कहा कि 'शादी के बाद वह बहुत बदल गया है। न तो पहले की तरह उससे प्यार करता है और न हीं उसका ध्यान रखता है, इसी वजह से पड़ोसी पड़ोसी के प्यार में पड़ गया।' हालांकि पत्नी द्वारा इतना बड़ा धोखा दिए जाने के बाद भी पति का कहना है कि वह पत्नी से अभी भी बेहद प्यार करता है।  पति ने बताया कि 'मेरे दो छोटे बच्चे हैं। मेरा दिल टूट गया है। मैं खुद नहीं समझ पा रहा हूं, कि कैसे आगे बढ़ूं। मुझे किसी से भी बात करने में शर्म आती है।' हालांकि परेशान पति की इस कहानी को लेकर काफी लोगों ने टिप्पणी की है।  एक यूजर ने लिखा है कि 'यह आपसे गलती नहीं है। संबंधों को दोनों साथी से प्रयास की आवश्यकता होती है और यदि वह इतना दुखी होता है, तो उसे आपसे बात करनी चाहिए थी। पत्नी से बात करने की कोशिश करें और जोर दें कि क्या कोई तरीका है जिससे आप एक साथ काम करके अपने रिश्तों को बचा सकते हैं।

शादी के बाद पड़ोसी से प्यार हो गया। पति को धोखा देकर रही थी पड़ोसी से रात में अक्सर मिलने जाती थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पति ने सीसीटीवी फुटेज देखा। पत्नी से मिले इस धोखे के बाद पति ने अपनी कहानी शेयर की है। पति ने कहा कि वह पत्नी को अपनी गलती के लिए माफ नहीं करना चाहता था, लेकिन जब पत्नी से इस बारे में बात हुई तो जवाब आया, कि पति भी चुप रहा।
रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी से धोखा मिलने के बाद पति तनाव में है। उसने अपनी वास्तविक कहानी बताते हुए कहा कि जरा उसे भी नहीं था कि पत्नी के पड़ोसी के साथ अफेयर हो सकता है। क्योंकि पड़ोस में रहने वाला शख्स उसका दोस्त है और वो भी शादीशुदा है।

पति ने बताया कि एक रात जब वो घर पर सो रहा था, तो कुछ अजनबी आवाजें मिलीं। वो बहुत डर गया। उसे लगा कि शायद घर में चोरी हो गई है। देखने से उठने के बाद उसने फुटेज देखी, तो उसके होश उड़ गए। उसने अपनी पत्नी को पड़ोसी के साथ देखा और वो उसे किस कर रही थी।

पति ने बताया कि यह देखकर वह बेहद निराश हो गया। खुद को शांत करने के बाद जब पत्नी से सामना हुआ तो उसे लगा कि पत्नी जोक मांगेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पत्नी ने उससे साफ कहा कि वह पड़ोसी से प्यार करती है और उसे छोड़ना चाहती है।

पत्नी ने उससे कहा कि जिस रात की सीसीटीवी फुटेज उसने देखी, उस रात वो नशे में थी, लेकिन उसने ये भी स्वीकार कर लिया कि वह पड़ोसी के साथ वक्त बिता रही थी। उसने पति से साफ कहा कि ये शिशिल कई महीनों से चल रही है।

शख्स ने बताया कि उसकी शादी को सात साल हो चुके हैं। उनका वैवा​हिक जीवन अच्छा चल रहा था, लेकिन पत्नी द्वारा दिए गए इस धोखे की वजह से वह पूरी तरह टूट गए हैं। हालांकि पत्नी ने पड़ोसी के साथ अफेयर के लिए पति को ही दोषी ठहराया।

पत्नी ने कहा कि 'शादी के बाद वह बहुत बदल गया है। न तो पहले की तरह उससे प्यार करता है और न हीं उसका ध्यान रखता है, इसी वजह से पड़ोसी पड़ोसी के प्यार में पड़ गया।' हालांकि पत्नी द्वारा इतना बड़ा धोखा दिए जाने के बाद भी पति का कहना है कि वह पत्नी से अभी भी बेहद प्यार करता है।

पति ने बताया कि 'मेरे दो छोटे बच्चे हैं। मेरा दिल टूट गया है। मैं खुद नहीं समझ पा रहा हूं, कि कैसे आगे बढ़ूं। मुझे किसी से भी बात करने में शर्म आती है।' हालांकि परेशान पति की इस कहानी को लेकर काफी लोगों ने टिप्पणी की है।

एक यूजर ने लिखा है कि 'यह आपसे गलती नहीं है। संबंधों को दोनों साथी से प्रयास की आवश्यकता होती है और यदि वह इतना दुखी होता है, तो उसे आपसे बात करनी चाहिए थी। पत्नी से बात करने की कोशिश करें और जोर दें कि क्या कोई तरीका है जिससे आप एक साथ काम करके अपने रिश्तों को बचा सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now