Public Haryana News Logo

खुले गद्दे पर सो रही महिला पर किंग कोबरा बैठा तो दर्शकों की जान में जान आ गई

 | 
खुले गद्दे पर सो रही महिला पर किंग कोबरा बैठा तो दर्शकों की जान में जान आ गई
किंग कोबरा: इंसानों को जानवरों से जितना प्यार होता है उतना ही डर भी होता है। सांप चाहे कोई भी हो, इंसान डरता है। वैसे तो सांपों की सैकड़ों प्रजातियां होंगी, लेकिन सभी में जहर नहीं होता। किंग कोबरा की बात करें तो जिंदगी याद आती है। यदि कोई बड़ा किंग कोबरा रास्ते में आ जाए, तो केवल एक मजबूत व्यक्ति ही उसका सामना करने में सक्षम हो सकता है। दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक माना जाने वाला कोबरा बेहद आक्रामक भी होता है।

किंग कोबरा की तुलना में बहुत अधिक मौतें होने के कारण इसका नाम बहुत अधिक डरावना लगता है। लेकिन यह जितना शांत है उतना ही आक्रामक भी है। कोबरा आपसे दूर भी निकल सकता है और आपको पता भी नहीं चलेगा।

मित्र, साँप से कोई नहीं डरता। दूर से देखने पर भी रूह क्यों कांप उठती है? लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर यही सांप आपकी पीठ पर आकर बैठ जाए तो क्या होगा। जो हुआ वह बुरा नहीं है. आप इस स्थिति में हैं तो जरा सोचिए कि उन लोगों पर क्या बीती होगी जिनके साथ सच में ऐसा हुआ होगा। जी हां दोस्तों दरअसल किंग कोबरा एक सोती हुई महिला की पीठ पर जाकर बैठ गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंडियन फॉरेस्ट आर्मी ऑफिसर ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है. महिला और किंग कोबरा का वीडियो सोशल मीडिया पर हजारों बार देखा जा चुका है. किंग कोबरा का ये वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

आयोजन
दोस्तों सांप सबसे खतरनाक जानवरों में से एक है जो पलक झपकते ही किसी पर भी हमला कर सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि किंग कोबरा सभी प्रजातियों में सबसे जहरीला सांप है. अगर किसी भी इंसान को एक बार काट लिया जाए तो उसका बचना बिल्कुल नामुमकिन है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिस भी इंसान का सामना किंग कोबरा सांप से हुआ है वह कभी जीवित नहीं बचा है. लेकिन कहा जाता है कि जो लोग भगवान शिव में रुचि रखते हैं उनका किंग कोबरा सांप भी कुछ नहीं बिगाड़ पाता।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here