Public Haryana News Logo

देखो: शादी के दौरान राजनीतिक उपहार! दूल्हे ने दुल्हन को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर दी

 | 
Watch: शादी पर राजनीतिक तोहफा! दूल्हे ने दुल्हन को गिफ्ट की पूर्व पीएम इमरान खान की तस्वीर

Pakistan का वायरल वीडियो: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की एक फ्रेम की हुई तस्वीर को अपनी शादी के दिन अपनी दुल्हन को गिफ्ट में देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए गिफ्ट को खोलते हुए मंच पर खड़ा है। दुल्हन जोर से हंसने लगती है जैसे ही वह जानती है कि इसमें क्या है।

इसके बाद दूल्हा शादी में आए मेहमानों के सामने इमरान खान की फ्रेम की हुई तस्वीर गर्व से लहराता है. फिर कपल फूलों की बारिश बीच फ्रेम को एक साथ पकड़कर खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाता है. 


 


एक एक्स यूजर ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'अब यह एक सामान्य घटना बन गई है. कितने समय पहले उन्होंने इस पर प्रतिबंध लगाया था?' 

वीडियो को एक्स पर 30 अप्रैल को शेयर किया गया था और इसे 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि 1700 लोगों ने इसे लाइक किया. बड़ी संख्या में लोगों ने इसे रिट्वीट किया और इस पर कमेंट की हैं. 

बता दें खान, जो 2018-22 तक पाकिस्तान के पीएम रहे, कई मामलों में जेल में बंद हैं. उन्हें और उनकी पत्नी को राज्य उपहारों की अवैध बिक्री के मामले 14 साल की जेल की सजा सुनाई जा चुकी है. 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here