Movie prime

 सांप का वायरल वीडियो: रास्ते के बीचों-बीच रोमांस करते नजर आए नाग-नागिन, बाइक सवार को देखा गजब रिस्पॉन्स

 
Snake Viral Video: रास्ते के बीचों बीच रोमांस करते नजर आए नाग नागिन, बाइक सवार को देख दिया गज़ब रिस्पांस
 

Snake Viral Video: सांप एक ऐसा जीव है जो अपने शहर से इंसान को भी मार सकता है. वहीं दूसरी तरफ नाग नागिन का जोड़ा जब भी मिलन करता है तो एकांत में जाकर करता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक नाग नागिन गांव के रास्ते के बीच में ही रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. रास्ते में आने जाने वाले जब यह देखते हैं तो उनके होश उड़ जाते हैं. चलिए आपको भी दिखाते हैं यह हैरतअंगेज वीडियो.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गांव की एक सड़क के बीचों बीच काले नाग नागिन नजर आ रहे हैं और दोनों ने पूरा रास्ता रोक रखा है. वहीं दूसरी तरफ दो बाइक सवार और एक बैलगाड़ी रुके हुए हैं. पहला बाइक सवार साइड से अपनी बाइक निकाल लेता है और सांप उसे देखने लगता है वहीं दूसरी तरफ दूसरा बाइक सवार इतना डर जाता है कि वह बाइक से उतर कर चुपचाप पैदल ही जाने लगता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यहां देखें Snake Viral Video

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पेज india.yatra पर देख सकते हैं. इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग इस पर अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहा हैं. कोई कह रहा है अरे रोमांस करना है तो खेतों में करो तो कोई कह रहा है रोमांस करने के चक्कर में रास्ता ही जाम कर दिया. वही एक यूजर ने लिखा लगता है आज किसी को निकलने का मौका नहीं मिलेगा.

WhatsApp Group Join Now