Public Haryana News Logo

इन 5 बोल्ड वेब सीरीज में दिखाए गए हैं बेहद बोल्ड सीन, रोमेंटिक महसूस कराएंगे, परिवार के साथ ना देखें

 | 
शहद (Shahad)  यह वेब सीरीज देवर भाभी के संबंध से जुड़ी हुई स्टोरी है। जहां दो भाई होते हैं, बड़े भाई की शादी होती है और छोटा भाई अकेला रह जाता है। बाद में इस लड़के को अपने भाभी से प्यार हो जाता है। इसके बाद इस कहानी में आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होता है। इस सीरीज को आप उल्लू ऐप पर पूरी देख सकते है।  टक्क (Takk)  इस वेब सीरीज की कहानी एक जिम ट्रेनर शैलेश पर आधारित है। जो एक जिम ट्रेनर होता है और वो एक फिटनेस जिम में काम करता है जहां वो शादीशुदा महिलाओं की फिट रहने की ट्रेनिंग देता है। बाद में इस ये ट्रेनर देखते ही देखते एक प्लेबॉय बन जाता है। इस सीरीज में आगे क्या होता है, इस के लिए आप उल्लू ऐप पर स्ट्रीम कर सकते है।  मॉम एंड डॉटर (Mom and Daughter)  ये सीरीज नाम से ही पता चल है कि एक मां और बेटी की है। इस सीरीज में एक दिन मां को बाहर जाना होता है। फिर उसकी बेटी अनन्या अपने एक दोस्त को घर पर बुलाने की परमिशन मांगती है। जिससे वो प्यार करती है लेकिन सीरीज में आप देखेंगे कि माँ और उसका दोस्त कर्तिक शारीरिक संबंध बनाते हैं। बाकी जानने के लिए आप इस सीरीज को देखें।
 5 टॉप बोल्ड ULLU वेब सीरीज: इंटरनेट के आगमन के साथ ही आज ज्यादातर लोग अपना समय सोशल मीडिया पर बिताते हैं। कुछ लोग मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को बेहद पसंद करते हैं। ऐसे प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में, सीरियल रिलीज होते हैं। इस डिजिटल युग में वेब सीरीज का चलन भी काफी तेजी से बढ़ रहा है। कुछ वेब सीरीज में रोमांस, हॉटनेस और इंटीमेट सीन्स की भरमार होती है, जिससे कई दर्शक ऐसे सीन्स से रोमांटिक हो जाते हैं। आज हम आपको उन टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो ULLU ऐप पर रिलीज हुई हैं।

वॉकमैन (walkman)

इस वेब सीरीज में एक महिला के बारे में बताया गया है जो अपनी वाइल्ड फैंटेसी की दीवानी होती है। उस महिला को शारीरिक संबंध की बहुत उम्मीदें होती हैं, जिसे उसका पति पूरा नहीं कर पाता है। इसके बाद, उसे महिला को अन्य पुरुषों में ज्यादा रुचि बढ़ने लगती है। बाद में वह अपने भतीजे के साथ संबंध बनाने लग जाती है। इस सीरीज को आप उल्लू ऐप पर देख सकते है।

शहद (Shahad)

यह वेब सीरीज देवर भाभी के संबंध से जुड़ी हुई स्टोरी है। जहां दो भाई होते हैं, बड़े भाई की शादी होती है और छोटा भाई अकेला रह जाता है। बाद में इस लड़के को अपने भाभी से प्यार हो जाता है। इसके बाद इस कहानी में आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होता है। इस सीरीज को आप उल्लू ऐप पर पूरी देख सकते है।

टक्क (Takk)

इस वेब सीरीज की कहानी एक जिम ट्रेनर शैलेश पर आधारित है। जो एक जिम ट्रेनर होता है और वो एक फिटनेस जिम में काम करता है जहां वो शादीशुदा महिलाओं की फिट रहने की ट्रेनिंग देता है। बाद में इस ये ट्रेनर देखते ही देखते एक प्लेबॉय बन जाता है। इस सीरीज में आगे क्या होता है, इस के लिए आप उल्लू ऐप पर स्ट्रीम कर सकते है।

मॉम एंड डॉटर (Mom and Daughter)

ये सीरीज नाम से ही पता चल है कि एक मां और बेटी की है। इस सीरीज में एक दिन मां को बाहर जाना होता है। फिर उसकी बेटी अनन्या अपने एक दोस्त को घर पर बुलाने की परमिशन मांगती है। जिससे वो प्यार करती है लेकिन सीरीज में आप देखेंगे कि माँ और उसका दोस्त कर्तिक शारीरिक संबंध बनाते हैं। बाकी जानने के लिए आप इस सीरीज को देखें।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here