Public Haryana News Logo

True Love Video: इन अंकल ने पलभर में समझा दिया सच्चा प्यार क्या होता है , वायरल वीडियो देख लोगों की आंखें भर आईं!

 | 
Sachcha Pyar Kya Hota
Sachcha Pyar Ka Video : सोशल मीडिया कमाल की जगह है। यहां आपको देसी जुगाड़ से लेकर जिंदगी के उन लम्हों के वीडियो भी मिल जाएंगे जिन्हें देखकर कभी हंसी नहीं रूकती, तो कभी दिल उदास हो जाता है। इतना ही नहीं कभी-कभार यहां कुछ लोग ऐसे पल भी शेयर कर देते हैं कि देखने वाले की आंखें भर आती हैं। इन दिनों इंस्टाग्राम की गलियों में एक ऐसा ही वीडियो खूब देखा जा रहा है। 


इस क्लिप में सच्चा प्यार है, जिसका एहसास होने पर बहुत से लोग भावुक हो गए। मामला कब और कहां का है, इसकी पुष्टी तो नहीं हुई... लेकिन वीडियो में सड़क किनारे छबील पीने रुके अंकल उसे खुद पीने से पहले जब अपनी प्रियतमा को उसका भोग लगाते हैं तो वह देखकर बहुत से दिल भावुक हो जाते हैं। आप भी यह वीडियो देखिए और अपने दिल का हाल कमेंट में जरूर लिखिए।

अंकल का सच्चा प्रेम देख लोग भावुक हो गए

अंकल का सच्चा प्रेम देख लोग भावुक हो गए

यह खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम यूजर @gurpinder_sandhu33_ ने 23 मई को पोस्ट किया। इसे खबर लिखे जाने तक 64 लाख व्यूज और 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, तमाम यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी। एक शख्स ने लिखा- जब कोई मुझसे पूछेगा कि सच्चा प्यार क्या होता है।

तो मैं उसे यह खूबसूरत वीडियो दिख दूंगा। दूसरे ने लिखा - यह आज का बेस्ट वीडियो है जो मैंने सोशल मीडिया पर देखा। वहीं अन्य यूजर्स ने भी अंकल की मोहब्बत को सच्ची बताया और लिखा कि हमारे पास इस भावना को बयां करने के लिए शब्द नहीं है। जबकि कई यूजर यह क्लिप देखकर भावुक हो गए। वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या मानना है? कमेंट में जरूर बताएं।

जब तस्वीर से लगा दिया छबील का ग्लास

जब तस्वीर से लगा दिया छबील का ग्लास

यहां देखें दिल को छू जाने वाले लम्हे का वीडियो

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here