Movie prime

 कार की खिड़की तोड़कर चोरों ने उड़ाए इतने लाख ऐसी चोरी तो फिल्मों में भी देखने को न मिले! 

 
Shocking Video
 

Trending: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में दिनदहाड़े चोरी की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. बीते शुक्रवार दोपहर दो बाइक सवार लोगों ने एक खड़ी बीएमडब्ल्यू कार की खिड़की तोड़ दी और कथित तौर पर उसमें से 13.75 लाख रुपये नकद लेकर भाग गए. चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना कथित तौर पर सरजापुर के सोमपुरा में उप-पंजीयक कार्यालय के पास हुई. वीडियो में एक व्यक्ति दोपहिया वाहन पर इंतजार करते हुए दिखाई दे रहा है, जबकि दूसरा कार की ड्राइवर वाली खिड़की को तोड़ता है और कार के अंदर घुस जाता है.

कार से उड़ा ले गए 13 लाख रुपये

उसे एक पीला पैकेट निकालते हुए देखा जा सकता है, जिसमें कहा जा रहा है कि उसमें नकदी थी. दिलचस्प बात यह है कि यह घटना दिन के उजाले में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लग्जरी कार अनेकल के कसाबा निवासी मोहन बाबू की थी, जिसने पैसे हासिल किए थे. इस रकम में वे 5 लाख रुपये भी शामिल हैं जो बाबू ने मुथागट्टी गांव में एक जमीन के प्लॉट की रजिस्ट्री कराने के लिए एक दोस्त से लिए थे.

इस घटना में केस हुआ दर्ज

बाबू और उसके रिश्तेदार रमेश ने दोपहर करीब 1.30 बजे सब-रजिस्ट्रार कार्यालय के पास गिरियास आउटलेट के पास कार पार्क की. दोपहर 2.30 बजे लौटने पर बाबू को कार का शीशा टूटा हुआ मिला और नकदी गायब थी. उन्होंने घटना की सूचना सरजापुरा थाने में दी. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 379 (चोरी) और 427 के तहत मामला दर्ज किया है. अब इस मामले में जांच चल रही है. 

WhatsApp Group Join Now