Public Haryana News Logo

बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' की शानदार कमाई दूसरे हफ्ते में की पहले हफ्ते से भी ज्यादा कमाई

 बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' की शानदार कमाई अब भी जोरदार स्पीड से जारी है। दूसरे हफ्ते में फिल्म की शुरुआत बहुत दमदार रही और दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने पहले शुक्रवार से भी कहीं ज्यादा कलेक्शन किया। अब गुरुवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स आ चुकी हैं, जो बताती हैं कि फिल्म आराम से 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।
 | 
The Kerala Story Court Case
 

अदा शर्मा स्टारर 'द केरल स्टोरी' विवादों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। पहले वीकेंड में ही ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी इस फिल्म ने गुरुवार को थिएटर्स में दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं। दूसरे वीकेंड में फिल्म को जिस तरह का सॉलिड जंप मिला उसने रिकॉर्डतोड़ कमाई का रास्ता साफ कर दिया।

अब गुरुवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स आ गई हैं। बुधवार यानी 13वें दिन दिन पर आकर फिल्म का कलेक्शन ओपनिंग डे से थोड़ा नीचे गया। लेकिन इसके बावजूद दूसरे हफ्ते का टोटल पहले हफ्ते के मुकाबले अच्छा खासा ज्यादा है। फिल्म की रफ्तार बता रही है कि ये जल्दी ही साल की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होने वाली है जिसका कलेक्शन 200 करोड़ से ज्यादा होगा।

गुरुवार की कमाई

बुधवार को 7।9 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ, पहली बार 'द केरल स्टोरी' की कमाई ओपनिंग डे से नीचे गई। अदा शर्मा की फिल्म को पहले दिन 8 करोड़ से थोड़ा ज्यादा कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर मिला था। 13वें दिन फिल्म ने पहले दिन से थोड़ी सी कम कमाई की जो किसी भी फिल्म के लिए एक शानदार बॉक्स ऑफिस ट्रेंड है।

बॉक्स ऑफिस के अनुमान बताते हैं कि गुरुवार को, यानी 14वें दिन यानी 'द केरल स्टोरी' ने 6 करोड़ से 7 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया है। बुधवार तक 164 करोड़ रुपये से थोड़ा ज्यादा नेट कलेक्शन कर चुकी फिल्म ने दो हफ्ते में 171 करोड़ के करीब कमाई कर ली है।

जल्द पार होगा 200 करोड़ का आंकड़ा

शुक्रवार से 'द केरल स्टोरी' का बॉक्स ऑफिस पर तीसरा हफ्ता शुरू हो रहा है और नए वीकेंड में शुक्रवार से फिल्म का कलेक्शन एक बार फिर से बढ़ सकता है। शुक्रवार अगर गुरुवार जितनी कमाई लेकर आया, तब भी शनिवार-रविवार को बड़ा जंप मिलना तय है। अनुमान कहते हैं कि तीसरे वीकेंड में 'द केरल स्टोरी' 30 करोड़ रुपये के करीब कमाई कर सकती है और इसलिए तीन वीकेंड्स के बाद इसके 200 करोड़ क्लब में शामिल होने का पूरा चांस है।

कोई नहीं है टक्कर में

रविवार को अगर 'द केरल स्टोरी' 200 करोड़ रुपये तक नहीं पहुंच पाती है तो भी सोमवार तक तो ऐसा होना लगभाग तय है। इस शुक्रवार भी थिएटर्स में 'द केरल स्टोरी' के सामने कोई बड़ी हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। इसलिए इस वीकेंड भी ये थिएटर्स जाने वालों की पहली चॉइस रहेगी। गुरुवार को हॉलीवुड की पॉपुलर एक्शन फ्रैंचाइजी 'फास्ट एंड फ्यूरियस' का 10वां पार्ट थिएटर्स में रिलीज हुआ है। 'द केरल स्टोरी' को थोड़ा बहुत चैलेंज इसी फिल्म से मिल सकता है। हालांकि दोनों फिल्मों की ऑडियंस बहुत अलग है।

दो हफ्ते में ही 'द केरल स्टोरी', 2023 की दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है। इससे आगे सिर्फ 'पठान' है, जिसके 540 करोड़ रुपये के कलेक्शन को पार कर पाना किसी भी नई फिल्म के लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज है। मगर फिर भी छोटे बजट और कम पॉपुलर स्टारकास्ट वाली 'द केरल स्टोरी' साल की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होने जा रही है जिसका कलेक्शन 200 करोड़ से ज्यादा होगा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि थिएटर्स से हटने तक अदा शर्मा की फिल्म कुल कितनी कमाई करती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here