Movie prime

किंग कोबरा और अजगर की लड़ाई का हुआ इतना भयानक अंत, कोई भी ऐसे नतीजे के बारे में सोच भी नहीं सकता 

 
किंग कोबरा और अजगर की लड़ाई का हुआ इतना भयानक अंत, कोई भी ऐसे नतीजे के बारे में सोच भी नहीं सकता

जंगली जानवरों के बीच लड़ाई से जुड़े वीडियो और तस्वीरें देखना हर किसी को पसंद होता है. चाहे वह शेर या तेंदुए के बीच की लड़ाई हो या फिर सांप और अजगर के बीच। थाईलैंड में भी सांप और अजगर के बीच हुई असाधारण लड़ाई के बाद खौफनाक अंत देखने को मिला, जिसे देखकर कोई भी चौंक जाएगा।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, लड़ाई 9 दिसंबर को दक्षिणी थाईलैंड के नाखोन सी थम्मारा में हुई थी। इस भयावह दृश्य को अनुचित प्रीचा नाम के एक शख्स ने देखा और कैमरे में कैद कर लिया। दो खतरनाक जानवरों की लड़ाई का अंदाज देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

लड़ाई डरावनी थी
डेली मेल के मुताबिक, लड़ाई के एक प्रत्यक्षदर्शी अनुचित प्रीचा ने कहा कि उसने सड़क के किनारे सांप और अजगर को एक-दूसरे से लड़ते देखा। उनमें से एक अपनी जिंदगी के लिए लड़ रहा था जबकि दूसरा अपनी भूख मिटाने के लिए लड़ रहा था। वे एक-दूसरे से बुरी तरह लिपटे हुए थे। कभी एक तो कभी दूसरा भारी पड़ रहा था. अजगर अपने शिकार को पकड़कर तोड़ देता है और सांप के साथ भी वह ऐसा ही कर रहा था.

साँप ने इसके विपरीत किया
कोबरा को अजगर ने बुरी तरह जकड़ रखा था. इस बीच, सांप ने अपनी चाल चली और उसे निगलने के लिए बेताब, अजगर के गले में अपने जहरीले दांत गड़ा दिए और जहर के असर होने का इंतजार करने लगा। जैसे ही जहर ने असर किया, ड्रैगन की पकड़ कमजोर हो गई और कोबरा ने खतरनाक लड़ाई जीत ली।

WhatsApp Group Join Now