Public Haryana News Logo

Tarak Mehta : कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं रोशन सोढ़ी! शेयर किया डरावना किस्सा सपोर्ट में खड़े हुए लोग

 Tarak Mehta Ka Ulta Chashma: तारक मेहता की रोशन सोढ़ी ने कास्टिंग काउच की करें पुल खुल, सपोर्ट में खड़े हुए लोग।
 | 
Jennifer Mistry On Casting Couch,Jennifer Mistry Bansiwal,Jennifer Mistry News,Tv News And Gossip,Trending News Today asit modi","castingcouch","doescastingcouchexists","Jennifer mistry","Jennifer Mistry aka roshan sodhi","Jennifer Mistry Face Casting Couch","kisse","Mandar Chandwadkar","mrs roshan Singh sodhi","Roshan Singh Sodhi quit Show","roshan sodhi On Casting Couch","Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah","Tarak Mehta Ka Ulta Chashma
 

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma: तारक मेहता का उल्टा चश्मा रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के प्रड्यूसर और कई मेंबर्स पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। यहां तक कि यह भी कहा है कि उन्हें बर्वली टॉर्चर भी किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी यूट्यूब वीडियो पर कास्टिंग काउच के बारे में पोस्ट करके जानकारी भी साझा की हैं।

कास्टिंग काउच पर खुलकर बोली जेनिफर

कास्टिंग काउच के मामले पर अपने यूट्यूब ब्लॉक के जरिए उन्होंने खुलकर बातचीत की है। उन्होंने बताया है कि कास्टिंग काउच क्या होता है और उनके साथ क्या हुआ था। इस वीडियो में उन्होंने कहा “तुम किसी से मत कहना। कि तुम शादीशुदा हो तुम कभी भी सक्सेसफुल नहीं हो पाओगी क्या आप सभी को बताती रहती हो।

कि आप शादीशुदा हो ऐसे तो आपको कभी भी सक्सेस नहीं मिल सकती है। इस तरह के कई कॉमेंट्स उनके साथ किए जाते थे, यहां तक कि यह भी कहा जाता था “मैं तुझे काम दिलाती हूं, तुम्हें थोड़ा सा प्रोड्यूसर के साथ घूमना पड़ेगा, बस” इस तरह की बातें उन्होंने अपने यूट्यूब ब्लॉग के दौरान कही।

जेनिफर का सामने आया दर्द

जेनिफर ने आगे वीडियो में कहा “इस तरह की बात उनसे कई बार की गई है जब भी वो इंडस्ट्री में काम मांगने के लिए जाती थी, तो उनसे अपनी शादीशुदा जिंदगी को छुपाने के लिए कहा जाता था। उन्होंने बताया कि शादीशुदा हो ना मतलब कैरियर खत्म होने के बराबर है”। अब जेनिफर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनके सपोर्ट में खड़े हो रहे हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here