Movie prime

चौंका देने वाला वीडियो: किंग कोबरा और Python की लड़ाई, देखिए भयानक अंजाम! वीडियो है काफी खौफनाक 

 
चौंका देने वाला वीडियो: किंग कोबरा और Python की लड़ाई, देखिए भयानक अंजाम! वीडियो है काफी खौफनाक
King Cobra And Python Viral Video: जंगल और जानवरों की दुनिया भी बहुत अजीब है. बहुत से लोग इस दुनिया से काफी जुड़े हुए हैं और समय-समय पर बाहरी लोगों को इसके संपर्क में लाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं। कभी-कभी हम जानवरों की लड़ाई देखते हैं जिन पर विश्वास करना मुश्किल होता है। इसी क्रम में किंग कोबरा (किंग कोबरा वीडियो) और ड्रैगन (पायथन वीडियो) का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर लोग दंग रह गए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, वीडियो थाईलैंड का है. बताया जा रहा है कि सड़क किनारे दो सांप आपस में जमकर लड़ रहे थे। दोनों सांप एक दूसरे से बुरी तरह लिपटे हुए थे. दोनों एक दूसरे पर भारी पड़ रहे थे. बीच में ही अजगर ने कोबरा को बुरी तरह से जकड़ लिया. अचानक कोबरा ने बड़ी हरकत की और अजगर के गले पर अपने दांत गड़ा दिए. कोबरा काफी आक्रामक हो गया और ड्रैगन कमजोर पड़ गया. लड़ाई के परिणामस्वरूप कोबरा ड्रैगन पर हावी हो गया।

वीडियो खौफनाक है

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों जबरदस्त अंदाज में भिड़े. इस पूरी घटना को प्रीचा नाम के शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया. यह खौफनाक वीडियो अब सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। वीडियो लोगों के बीच धूम मचा रहा है. वीडियो देखकर जहां कुछ लोग हैरान हैं, वहीं वन्यजीव प्रेमी इसे काफी पसंद कर रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now