Public Haryana News Logo

स्कूल बैग फेक बीच सड़क पर लेटकर नाचने लगी लड़की, लोग बोले- हिम्मत कैसे होती है, पैरेंट्स कुछ नहीं बोले क्या...

 | 
School Girl Dance
 

School Girl Dance: आजकल के लड़के-लड़कियों पर रील बनाने का ऐसा भूत सवार है, कि न तो वो किसी बात से डरते हैं और न ही किसी से शर्माते हैं. कहीं भी और कभी भी रील बनाने के लिए कुछ भी करने लगते हैं. फिर चाहे वो भीड़-भाड़ वाली मेट्रो हो या भीड़ से भरा बाज़ार, कहीं भी डांस करने लगते हैं और कहीं भी किसी को किस करने लग जाते हैं. अब तक आपने लड़के-लड़कियों को सड़क पर डांस करने की रील बनाते हुए तो बहुत बार देखा होगा, लेकिन अब जो वीडियो आप देखेंगे, ये तो हद ही है. इस वीडियो में रील बनाने के लिए लड़की ने जो किया, वो देखकर लोग यही बोल रहे हैं, बच्चों में इतनी हिम्मत आती कहां से है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल ड्रेस में एक लड़की बैग लिए सड़क पर जा रही है. लेकिन अचानक बीच चौराहे पर वो रुकती है और अपना बैग फेंक देती है. इसके बाद वो बीच सड़क पर लेटकर डांस करने लगती है. चारों ओर खड़े लोग इस लड़की को देखकर हैरान रह जाते हैं. कुछ देर में ही लड़की बैठकर डांस करने लगती है. लड़की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. और लोग लड़की के माता-पिता के बारे में सोच रहे हैं.



 

इस वीडियो को एक्स पर @GaurangBhardwa1 नाम के यूजर ने 22 दिसंबर को शेयर किया है. 23 सेकंड के इस वीडियो को अबतक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 10 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इतनी हिम्मत कैसे आती है, मम्मी-पापा कुछ बोलते नहीं हैं क्या. दूसरे यूजर ने मजाक में लिखा- रोड कैसी बनी है लड़की उसकी जांच कर रही है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here