Movie prime

 king cobra: किंग कोबरा और अजगर के बीच खूनी लड़ाई, देखिए फिर दोनों का क्या हुआ?

 
जब भिड़ गए किंग कोबरा और अजगर
 नई दिल्ली। क्या आपने कभी दो सांपों के बीच लड़ाई देखी है? अगर हां तो आप जानते ही होंगे कि इनकी लड़ाई कितनी खतरनाक है. इस लड़ाई में जब तक एक सांप की मौत नहीं हो जाती, कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं दिखता. अब सोचिए अगर ये लड़ाई सबसे खतरनाक किंग कोबरा और अजगर के बीच हो तो नतीजा कितना खतरनाक हो सकता है. कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें किंग कोबरा और अजगर के बीच भयानक लड़ाई देखने को मिली है. इनकी तस्वीरें देखकर साफ पता चल रहा है कि दोनों एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं। आखिर क्या हुआ इस लड़ाई का, पढ़िए आगे...

जब भिड़ गए किंग कोबरा और अजगर

किंग कोबरा और अजगर के बीच खतरनाक लड़ाई जो तस्वीर सामने आई है उसमें दोनों ही एक दूसरे को मात देने की कवायद कर रहे हैं। जहां एक ओर किंग कोबरा अपनी फुफकार से अजगर को मारना चाहता है, वहीं अजगर भी किंग कोबरा को दबोचने की कोशिश कर रहा है। दोनों एक दूसरे बिल्कुल लिपटे हुए हैं और किसी भी कीमत में अपनी जीत पक्की करना चाहते हैं।

देखिए खूनी संघर्ष का क्या हुआ अंजाम

इस रोमांचकारी लड़ाई में आखिरकार किंग कोबरा अजगर के शरीर में अपने जहरीले दांत गड़ा देता है। जब किंग कोबरा के जहर का असर हो उतनी देर में अजगर भी जवाबी हमले की पूरी कोशिश करता है। अजगह ने भी किंग कोबरा को पूरी तरह से अपनी जकड़ में ले लिया। अजगर की जकड़ इतनी मजबूत थी कि किंग कोबरा खुद को उससे छुड़ाने की हरसंभव जद्दोंजहद करता रहा लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली।

किंग कोबरा और अजगर दोनों की हो जाती है मौत

किंग कोबरा और अजगर दोनों की हो जाती है मौत

इस खूनी संघर्ष में आखिरकार किंग कोबरा को अजगर की जकड़ से कोई राहत नहीं मिलती है। आखिर में उसकी मौत हो जाती है। दूसरी ओर अजगर भी नहीं बच पाता, उसके शरीर में किंग कोबरा के जहरीले दांतों का विष पूरी तरह से फैल जाता है। आखिरकार उसकी भी मौत हो जाती है। दो खतरनाक सांपों के खूनी संघर्ष की ये तस्वीरें वेड नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई हैं।

WhatsApp Group Join Now