Movie prime

तकिये के नीचे जाकर छिप गया किंग कोबरा, जब मजदूर दुकान में सोने के लिए पहुंचे तो तकिये के नीचे सांप को देखकर उनके होश उड़ गए

 
तकिये के नीचे जाकर छिप गया किंग कोबरा, जब मजदूर दुकान में सोने के लिए पहुंचे तो तकिये के नीचे सांप को देखकर उनके होश उड़ गए
राजस्थान के कोटा से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर लोग दंग रह गए। यहां एक शख्स के तकिये के नीचे किंग कोबरा बैठा हुआ था. जैसे ही शख्स ने तकिया हटाया तो नीचे से एक विशालकाय सांप निकल आया। सांप 5 फीट से ज्यादा लंबा था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घटना कोटा की भामाशाह मंडी की है. जहां एक दुकान में एक सांप घुस गया और बिस्तर पर तकिए के नीचे छिप गया. जब कर्मचारी सोने के लिए दुकान पर पहुंचे तो तकिए के नीचे सांप को देखकर उनके होश उड़ गए। वह डर कर भाग गया.

दुकान के एक कर्मचारी ने कहा, "जैसे ही हमने तकिया हटाया, सांप अपनी पूंछ फैलाकर खड़ा हो गया।" उसे देख कर हमारी सांसें फूल गईं. हम तुरंत वहां से हट गए और बाहर आकर सांप पकड़ने वाले को बुलाया। जिन्होंने वन अधिकारी की मदद से सांप को पकड़कर जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया।

सांप पकड़ने वाले ने बताया कि इन दिनों गर्मी और उमस के कारण सांप अपने बिल से बाहर निकल रहे हैं। कभी-कभी ये शिकार की तलाश में आबादी क्षेत्र में आ जाते हैं। लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. क्योंकि किंग कोबरा बहुत ही खतरनाक सांप होता है. इसके काटने से इंसान की मौत भी हो सकती है.

वायरल वीडियो में सांप बिस्तर पर अपनी पूंछ फैलाए हुए दिख रहा है. आसपास काफी लोग हैं. थोड़ी देर बाद एक सांप पकड़ने वाला आता है और बोरियां भरकर उसे अंदर ले जाता है। सौभाग्य से, सांप ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।

WhatsApp Group Join Now