Movie prime

 Gurugram News: नाबालिग से रेप के आरोप में भोजपुरी सिंगर गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर पोस्ट की आपत्तिजनक तस्वीरें

 
Gurugram News
Gurugram News: राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक बार फिर नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने है. नाबालिग लड़की ने भोजपुरी सिंगर पर बालात्कार और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने का आरोप लगाया है. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी भोजपुरी गायक बाबुल बिहारी को गिरफ्तार कर लिया है. 
क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार का रहने वाला 21 वर्षीय अभिषेक, जो भोजपुरी गायक बाबुल बिहारी के नाम से फेमस है 2 साल पहले गुरुग्राम के राजीव नगर इलाके में रहता था. इस दौरान उसने पास में रहने वाली 13 साल की नाबालिग को बहला-फुसलाकर उसके साथ दोस्ती कर ली. कुछ दिनों बाद आरोपी युवक नाबालिग को अपने साथ होटल ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही आरोपी ने नाबालिग की आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींच लीं. इस घटना के बाद पीड़िता ने आरोपी से दूरी बना ली और किसी को भी इस बारे में कुछ भी नहीं बताया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें


कुछ दिनों पहले आरोपी ने नाबालिग लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया  (इंस्टाग्राम) पर वायरल कर दी, इन तस्वीरों को देखने के बाद पीड़िता से उसके परिवारवालों ने पूछताछ की और घटना का खुलासा हुआ. भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है, इंस्टाग्राम और यूट्यूब जेसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उसके लगभग 25 हजार फॉलोअर्स हैं.

परिजनों ने दर्ज की शिकायत


पीड़िता के परिजनों ने इस बात की जानकारी लगने के बाद घटना की शिकायत 14 थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और IT एक्ट की अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज करते हुए शिकायत के कुछ ही घंटों बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

WhatsApp Group Join Now