Public Haryana News Logo

8वीं से डायर फ्लोरल ग्राउंड फ्लोर... और वो 15 मिनट में पढ़ें एक महीने की कहानी और उसके बेटे के समाज में फंसने की पूरी कहानी.

 | 
Woman stuck in lift
 

उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रैंड सिटी सोसायटी के एक टावर की लिफ्ट में दिक्कत आ गई. इसके चलते एक महिला अपने छोटे बच्चे के साथ करीब 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही. महिला के पति आकाशदीप शर्मा ने बताया कि लिफ्ट अचानक 8वें फ्लोर से सीधे बेसमेंट में चली गई. वहां उसका पूरा सिस्टम बंद हो गया. इस दौरान उनकी पत्नी और छोटा बच्चा उसमें फंस गया. लिफ्ट के सभी स्विच भी बंद हो गए थे. अलार्म भी नहीं चल रहा था. किसी तरह दोनों को लिफ्ट से निकाला गया.

इस मामले में मेंटिनेंस को शिकायत दी गई है. यह घटना बीते शनिवार रात करीब 10 बजे की है. 36 साल की गुरप्रीत कौर अपने तीन साल के बेटे के साथ लिफ्ट से जा रही थी. इस बीच अचानक लिफ्ट आठवें फ्लोर से सीधे बेसमेंट में चली गई. बेसमेंट में जाने के बाद भी लिफ्ट का दरवाजा नहीं खुला। परेशान गुरप्रीत ने दरवाजा खोलने की बहुत कोशिश की, लेकिन सब व्‍यर्थ रहा.

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. गुरपीत अपने बेटे के साथ 16वें फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर पर जा रही थीं. उनके साथ दो और लोग भी थे पर वे आठवें फ्लोर पर उतर गए. आकाशदीप शर्मा ने बताया कि करीब 15 मिनट पर बेसमेंट में फंसे रहने के बाद लिफ्ट अपने आप ग्राउंड फ्लोर पर आ गई और थोड़ी देर बाद इसका दरवाजा भी खुल गया. तब जाकर उनकी पत्‍नी और बेटा बाहर निकल पाए.

आकाशदीप ने इस मामले को लेकर विजय नगर पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है. गौरतलब है कि लिफ्ट गिरने या फंसने जैसी कई घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि लिफ्ट की मरम्‍मत समय से नहीं कराई जाती है, जबकि सोसाइटी की तरफ से स्‍क्‍वायर फीट के हिसाब से महंगा मेंटीनेंस चार्ज लिया जाता है.

.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here