Movie prime

 पहली बार सफेद किंग कोबरा, देखकर हैरान रह जाएंगे आप, ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

 
 पहली बार सफेद किंग कोबरा, देखकर हैरान रह जाएंगे आप, ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है
सांपों और इंसानों का रिश्ता काफी पुराना रहा है। इस संबंध के बारे में पौराणिक कथाओं में बहुत कुछ कहा गया है। लेकिन अगर आज की बात करें तो आज भी आम लोग सांपों को देखने में काफी दिलचस्पी लेते हैं। आज सोशल मीडिया है.

सोशल मीडिया पर हर दिन हर तरह के लाखों वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। इनमें से कई वीडियो सांपों के भी हैं. सांपों के ये वीडियो काफी तेजी से वायरल होते हैं. इससे पता चलता है कि आज भी लोग सांपों को देखना कितना पसंद करते हैं।

सैम्पो में किंग कोबरा नाम काफी लोकप्रिय है। इनकी कई प्रजातियाँ हैं. जिनके अपने-अपने रंग-रूप और गुण-धर्म हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सफेद किंग कोबरा का वीडियो सामने आया है. जो काफी वायरल हो रहा है. आज हम आपको उसी के बारे में बता रहे हैं.

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है

किंग कोबरा को सबसे खतरनाक सांप माना जाता है। दावा किया जाता है कि इसका काटा हुआ व्यक्ति जीवित नहीं बच पाता है। सांपों में उनकी प्रजाति के रंग भी अलग-अलग होते हैं। इसी तरह किंग कोबरा प्रजाति में भी ये अलग-अलग रंगों में पाए जाते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर किंग कोबरा सांप का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि इस सांप का रंग सफेद है. आज तक आपने किंग कोबरा के कई वीडियो देखे होंगे लेकिन सफेद किंग कोबरा सांप आपने शायद ही कभी देखा हो. तो आज हम आपको यहां सफेद किंग कोबरा सांप का वायरल वीडियो दिखा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now