Public Haryana News Logo

बुजुर्ग महिला ने दौड़ाई मोटरसाइकिल, युवाओं को किया फेल, वीडियो देखकर दंग रह गए लोग- Video

 | 
बुजुर्ग महिला ने दौड़ाई मोटरसाइकिल, युवाओं को किया फेल, वीडियो देखकर दंग रह गए लोग- Video
 

Elderly Woman Ride Motorcycle: सोशल मीडिया पर वैसे तो आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। हालांकि केवल कुछ ही वीडियोज़ ऐसी होती हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच पाती हैं। अब सोशल मीडिया की दुनिया से एक नई वीडियो सामने आई है, जिसमें दो महिलाएं मोटरसाइकिल की सवारी करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो की खास बात यह है कि जो महिला मोटरसाइकिल चला रही है, वह एक बुजुर्ग महिला है। बुजुर्ग महिला का यह अंदाज देखकर लोग भी दंग रह गए हैं।

मोटरसाइकिल पर बुजुर्ग महिला के साथ एक और महिला बैठी है। दोनों ही महिलाएं मोटरसाइकिल सवारी का मजा ले रही हैं। इस वीडियो को एक राहगीर ने अपने कैमरे में कैद किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला साड़ी पहनकर तेजी से मोपेड चला रही है। जबकि दूसरी महिला उनके पीछे बैठकर पूरी यात्रा का आनंद ले रही है। जब शख्स वीडियो बना रहा था, तब दोनों महिलाओं ने कैमरे को देखकर हाथ हिलाया और फ्लाइंग किस भी दी।

A post shared by Shabeerzyed (@shabzyed)

10 लाख से ज्यादा व्यूज़

इस वीडियो को एक यूजर शबीर जायद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसपर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। जबकि अभी तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है। कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने बुजुर्ग महिला की मोटरसाइकिल राइड की तारीफ की है। जबकि कुछ लोग वीडियो बनाने वाले शख्स की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उसने एक ऐसी घटना को कैप्चर किया, जिसे देखने के लिए लोग तरसते हैं।

'उम्र सिर्फ एक संख्या है

बेशक आज के जमाने में ऐसी खूबसूरत वीडियो कम ही देखने को मिलती हैं, जो आपका पूरा दिन बना दे। इस वीडियो की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'उम्र तो महज एक नंबर है'।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here