Movie prime

 बस में सफर के दौरान लग गई झपकी, फिर जो हुआ वो देखने लायक था, देखिए सोने से क्या हुआ?

 
बस में सफर करते-करते ले ली Nap, फिर जो हुआ वो देखने लायक था, देखें क्या हुआ सोने का नतीजा
 Boy Viral Video: कई बार दिनभर ऑफिस में काम करते-करते हम इतना थक जाते हैं कि सफर में कब आंख लग जाती है पता ही नहीं चलता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और लड़के के लिए अफसोस भी होगा. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बस में ट्रेवल करते-करते सो गया (Boy Sleeping In Bus) और फिर जो हुआ वो देखने लायक था.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का किनारे की सीट पर बैठकर बस से कहीं जा रहा था. रास्ते में ही उसे नींद की झपकी आ गई और वह सो गया. अचनाक वह अपनी सीट से गिर पड़ा. जिस तरह से वह अपनी सीट से नीचे गिरा साफ पता लग रहा था कि वह कितनी गहरी नींद में चला गया है.


 


 

खतरनाक हो सकता है यात्रा के समय सोना

अक्सर लोग यात्रा करते समय सो तो जाते हैं लेकिन ऐसा करना कभी-कभी बेहद खतरनाक साबित हो सकता है. कई बार आप इतने थके होते हैं कि आपको न चाहते हुए भी गहरी नींद आ जाती है. नींद के चक्कर में लोग अपना स्टेशन भी पीछे छोड़ देते हैं. कई बार लोग चोरी का शिकार हो जाते हैं या फिर इस शख्स की तरह अचानक गिर जाते हैं.

कई लोग देख चुके हैं ये वीडियो

@NoContextHumans नाम के एक्स (X) अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. इसे कई लोग देख चुके हैं. खबर लिखने तक इसे 380.8K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है और 186 अकाउंट से इसे दोबारा पोस्ट किया जा चुका है.

WhatsApp Group Join Now