Public Haryana News Logo

दिनेश फड़नीस की मौत: नहीं रहे CID शो के 'फ्रेड्रिक्स', 57 साल की उम्र में हुआ निधन

 | 
Dinesh Phadnis Death
 

Dinesh Phadnis Death: सीआईडी में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभा रहे सबसे लोकप्रिय अभिनेता दिनेश फडनीस का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है.  शनिवार की रात को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. 57 साल के अभिनेता दिनेश का मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था.  उनके निधन की पुष्टि सीआईडी के ​​एक्टर दयानंद शेट्टी ने की.

दयानंद शेट्टी ने इंडियन एक्सप्रेस से दिनेश फडनीस के निधन पर बात करते हुए कहा कि दिनेश ने रात को  12.08 बजे अंतिम सांस ली.  उन्होंने बताया कि दिनेश फडनीस का निधन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर फेलियर के कारण हुआ है. बहुत सारी जटिलताएं थी और उन्हें कल रात को वेंटिलेटर से हटा दिया गया था.  एक्टर का अंतिम संस्कार सुबह 10.30 बजे मुंबई में होगा.

इससे पहले यह भी खबर आई थी कि दिनेश फडनीस को कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिसके बाद तुरंत ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, बाद में सीआईडी के अभिनेता दया ने ये पुष्टि की कि दिनेश फडनीस को कार्डियक अरेस्ट नहीं बल्कि उन्हें लीवर फेलियर हुआ है. 

दया शेट्टी ने आगे कहा कि दिनेश किसी अन्य बीमारी का इलाज करा रहे थे, लेकिन दवा ने उनके लीवर पर बुरा प्रभाव डाला. यहीं कारण है कि दवाइयों को सावधानी से लेने की सलाह दी जाती है. आप यह कभी नहीं जानते हैं कि जो दवा आप अपने इलाज के लिए ले रहे है. वह किसी दूसरी बड़ी बीमारी का कारण भी बन सकती है. एलोपैथिक दवाओं को लेकर हमेशा ही सावधान रहना चाहिए. 

सीआईडी के शो से  पॉपुलर हुए दिनेश फडनीस

काफी लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो सीआईडी में ​​में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस इसी शो के चलते घर-घर काफी पॉपुलर हो गए थे. सीआईडी पहली बार 1998 में प्रसरित हुआ था और यह शो सोनी टीवी पर 20 साल तक चला था.  उन्होंने टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी उपस्थिति दर्ज कराई. उन्होंने सुपर 30 और सरफरोश जैसी फिल्मों में भी सहायक भूमिका निभाई. 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here