Movie prime

मगरमच्छ और हिरण वीडियो: शिकार करने के लिए पानी में छिपा मगरमच्छ, हिरण पर किया हमला इसलिए उलटी चाल पड़ गई चाल

 
मगरमच्छ और हिरण वीडियो
मगरमच्छ खतरनाक जलीय जीव हैं जो पलक झपकते ही अपने शिकार को मार सकते हैं। हाँ, इस शिकारी के जबड़े इतने मजबूत होते हैं कि जंगली भैंसे जैसे भारी जानवरों की हड्डियाँ चकनाचूर कर सकते हैं। इन दिनों एक क्लिप काफी चर्चा में है.

हिरण की चपलता ने मगरमच्छ की गति को मात दे दी

यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मगरमच्छ पानी में छिप जाता है और हिरण का शिकार करने के लिए जाल बिछाता है, लेकिन जैसे ही वह हिरण को पकड़ने की कोशिश करता है, हिरण भाग जाता है और मगरमच्छ सफल नहीं हो पाता. यह वायरल वीडियो 6 मई को इंस्टाग्राम हैंडल @clipsthatgohard से पोस्ट किया गया था. इस क्लिप को देखकर कई लोग हैरान हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे हिरण ने सतर्क रहकर अपनी जान बचाई और मगरमच्छ को हरा दिया.

वीडियो को 1.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं

ऐसा इसलिए क्योंकि जिस तेजी से उसने हिरण पर हमला किया उससे हिरण बच नहीं सका लेकिन हिरण ने मगरमच्छ को हरा दिया. यह क्लिप सिर्फ 12 सेकंड लंबी है, जिसमें आप एक हिरण को नदी के किनारे पानी पीते हुए देख सकते हैं। हिरण का ध्यान पानी पर है, लेकिन जैसे ही पानी के अंदर मगरमच्छ हिरण पर हमला करता है, हिरण खुद को बचाने के लिए एक झटके में पीछे की ओर कूद जाता है. हिरण की चपलता ने मगरमच्छ को मात दे दी. इस वीडियो पर अब तक 17 लाख व्यूज और 57 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

WhatsApp Group Join Now