Public Haryana News Logo

भिवानी: सरकारी स्कूल के 55 वर्षीय पीटीआई ने 10वीं की छात्रा से किया यौन शोषण, जबरन गर्भपात का भी आरोप

 शारीरिक शिक्षा के शिक्षक पर घर बुलाकर बलात्कार करने का आरोप लगता है। नाबालिग लड़की का आरोप है कि एक्स ने कई बार गलत काम किया। सदर पुलिस ने मेडिकल कराकर पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने मूल्यांकन। अपराध बोध गिरफ्तारियां हो गई हैं।
 | 
Bhiwani: सरकारी स्कूल के 55 वर्षीय PTI ने 10वीं कक्षा की छात्रा का किया यौन शोषण, जबरन गर्भ गिराने का भी आरोप
हरियाणा के भिवानी जिले के एक गांव में दसवीं कक्षा की 16वीं वर्ष का सरकारी स्कूल के शारीरिक शिक्षक द्वारा यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर सदर थाने में सर्कल पीटीआई के खिलाफ भ्रष्टाचार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल संबंधी संदर्भ के बाद मजिस्ट्रेट रजिस्ट्रार दर्ज किया।

पीड़ित नाबालिग को बाल कल्याण समिति के समक्ष भी पेश किया गया, जिसके बाद उसकी काउंसिलिंग की जाएगी. वहीं सदर पुलिस ने आरोपी शारीरिक शिक्षा शिक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया है. सदर थाने में दिए बयान में 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह सरकारी स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा है.


पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 55 वर्षीय सुरेंद्र करीब एक साल पहले ऑटो रिक्शा चलाता था। वे उसे लेकर रिश्तेदारों के यहां चले गए। इस दौरान उसने अपने घर का फोन नंबर ले लिया था। इसके बाद वह उससे फोन पर बात करने लगा और मैसेज भेजने लगा। आरोपी सुरेंद्र ढांडा जनवरी 2023 में अपने सरकारी स्कूल में ही पीटीआई के पद पर तैनात था।

पीड़िता का आरोप है कि उसके स्कूल में पीटीआई लगने के बाद वह उससे बात करने लगा और फिर 29 अप्रैल को फोन कर अपने घर बुलाया. उसके घर जाने के बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग का आरोप है कि उसे मासिक धर्म नहीं होता था, इसलिए जब उसने आरोपी सुरेंद्र से इस संबंध में घरवालों को बताने की बात कही तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद आरोपी सुरेंद्र ने पीड़िता को गर्भपात कराने के लिए एमटीपी किट दवा दी और उसे जबरन खाने को कहा. आरोपी ने दवा खाकर उसका गर्भपात करा दिया।

नाबालिग लड़की का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद मामला सदर थाने पहुंचा। सदर थाने की महिला पुलिस जांच अधिकारी ने शनिवार को पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया.

पीड़ित नाबालिग ने शारीरिक शिक्षा शिक्षक सुरेंद्र पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व दुष्कर्म की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता के मेडिकल व मजिस्ट्रेट के बयान दर्ज किए हैं. पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here