Movie prime

 Bengaluru Metro Video: एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ Metro में बिना टिकट के गेट कूदकर घुस गया विदेशी शख्स सफर में करने लगा अजीबोगरीब हरकतें

 
Bengaluru Metro Video
 

Bengaluru Metro: भारतीय लोग अपनी क्रिएटिविटी के लिए जाने जाते हैं और जब विदेशी लोग भारत आते हैं, तो वे अक्सर मनोरंजक तरीकों से अपनी क्रिएटिविटी से लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में, एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसमें फिडियास पानायियोटौ नाम का एक यूएस-बेस्ड कंटेंट क्रिएटर अजीबोगरीब हरकतें करता हुआ दिखाई दिया. उसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई सारे फॉलोअर्स हैं. उसने बेंगलुरु का दौरा किया और इंस्टाग्राम पर अपने 244K फॉलोअर्स को भारत में फ्री में मेट्रो की सवारी करने का एक अनोखा तरीका सिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया.

बिना टिकट के मेट्रो में सफर करने लगा विदेशी शख्स

वीडियो में, फिडियास एक मेट्रो एंट्री गेट के पास पहुंचा और किसी से पूछा कि क्या वह फ्री में सवारी कर सकता है. शख्स ने जवाब दिया, 'मुझे ऐसा नहीं लगता.' निडर होकर फिडियास ने उसे गलत साबित करने का फैसला किया. उसने छलांग लगाई और वह बिना मेट्रो कार्ड के मेट्रो परिसर में दाखिल हुआ और गर्व से कहा, 'ठीक है, तो मैं अंदर हूं!' उनका सामना उसी व्यक्ति से हुआ जिसने शुरू में उन पर संदेह किया था और कहा था, 'मैं फ्री में भी बाहर निकल सकता हूं.' फिडियास ने अपनी मेट्रो यात्रा जारी रखी, यहां तक कि उसने ट्रेन में कुछ एक्सरसाइज भी की.

बाहर निकलने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

जैसे ही वह अपनी जगह पह पहुंचा, वह कार्ड का उपयोग किए बिना मेट्रो से बाहर निकल गया और खुशी से बोला, 'मैं बाहर हूं!' वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स का काफी ध्यान आकर्षित किया और कई प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कीं. कुछ दर्शकों ने मज़ाकिया ढंग से सुझाव दिया कि फिडियास को इसे अन्य देशों या शहरों में आजमाना चाहिए, जबकि अन्य ने उसे स्थानीय नियमों और विनियमों का सम्मान करने के लिए आगाह किया. यह स्पष्ट है कि भारत में फिडियास के मेट्रो में बिना टिकट की यात्रा करने से कई लोगों को ऐसा करने के लिए प्रेरित किया होगा, लेकिन इसी बात पर सवाल उठाते हुए इसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा. 

WhatsApp Group Join Now