Public Haryana News Logo

Anupama Latest News: नहीं पसंद आया मौजूदा ट्रैक अनुज और अनुपमा की दूरियां देख भड़क गए फैंस

 | 
Anupama: अनुज और अनुपमा की दूरियां देख भड़क गए फैंस, नहीं पसंद आया मौजूदा ट्रैक
 

अनुपमा लेटेस्ट अपडेट: रूपली लाईब्रेरी और गौरवमयी टीवी शो अनुपमा अभी भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सीरियल में से एक है। हर एपिसोड के साथ, मेकर्स हाई-ग्रेडेज ड्रामा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आने वाले एपिसोड में अनुपमा को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। अब तक आपने देखा अनु अकेले बढ़ते और खुद पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला करती है। इस दौरान वो ये घोषणा करता है कि उसे अपने जीवन में न तो अपने पति अनुज न ही दोस्त वनराज की जरूरत है।

हालांकि नेटिज़न्स को अनुपमा का ये ट्रैक पसंद नहीं आ रहा है. अपने गुस्से को व्यक्त करने के लिए फैंस ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है. कुछ लोगों को अनुपमा और अनुज के बीच के रिश्ते को को लेकर चल रहा ये झगड़ा पसंद नहीं आ रहा है. तो कई लोगों ने सवाल किया है कि वे अनुज को चुपचाप क्यों सह रहे हैं और अनु का अपने पति को वापस नहीं चाहने का फैसला. एक फैन कहना है कि ये शो अब ऑफ-ट्रैक हो रहा है.

हालांकि कुछ फैंस ने अब तक हार नहीं मानी. क्योंकि उनका मानना है कि अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, हालांकि वे ये भी मानते हैं कि नई कहानी की जगह पुरानी कहानी ही दमदार तरीके से पेश की जा रही लेकिन एक ने लिखा, “एक लड़का जिसने 26 साल तक तुम्हारे प्यार का इंतजार किया, उसके लिए हर अपमान सहा, उसे खुश रखने के लिए हर संभव कोशिश की. वह फोन करता है और कहता है कि वह सीए और माया से खुश है और हर कोई इसे मानता है ?? किसी के पास एक बार जाने और उसकी जांच करने का सामान्य ज्ञान नहीं है.”

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here