Public Haryana News Logo

Ammy Virk ने बॉलीवुड को लेकर कह दी ऐसी बात, बोले- हम सिर्फ कॉमेडी नहीं करते...

 | 
एमी विर्क, एमी विर्क की फिल्में
 

Ammy Virak Songs and Films: सिंगर और एक्टर एमी विर्क की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है। किस्मत, कैरी ऑन जट्टा जैसी अनेकों फिल्में कर चुके एमी विर्क अब बॉलीवुड में भी अपना हाथ अजमा रहे हैं। एमी विर्क, रणवीर सिंह के साथ 83 और अब विक्की कौशल के साथ एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। देश-विदेश में खूब तगड़ी पॉपुलैरिटी रखने वाले एक्टर और सिंगर एमी विर्क ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में एमी विर्क ने बॉलीवुड में स्टीरियोटाइप पर खुलकर बात की है।

एमी विर्क ने बॉलीवुड को लेकर कही ये बात

सिंगर-एक्टर एमी विर्क ने हाल ही में बॉलीवुड बबल को एक इंटरव्यू दिया है। जहां एमी विर्क ने बताया कि नए पंजाबी आर्टिस्ट धीरे-धीरे बॉलीवुड में काम कर रहे हैं, उन्हें उम्मीद है कि फ्यूचर जेनरेशन के लिए चीजें बेहतर होंगी। एमी विर्क ने साथ ही इस बात को माना कि हिंदी फिल्मों मेंसिख सिर्फ कॉमेडी रोल्स तक सीमित रहते हैं लेकिन वह उससे बहुत कुछ ज्यादा कर सकते हैं।

एमी विर्क ने अपने इंटरव्यू में बताया, 'पहले क्या होता था बॉलीवुड फिल्मों में ऐसे आर्टिस्ट को पगड़ी बांध देते थे जिनकी दाढ़ी तक नहीं होती थी। अब ऐसा है अगर सरदार के रोल के लिए कोई चाहिए होता है तो सरदार को कास्ट करते हैं। अगर नहीं भी करते हैं तो कम-से-कम पगड़ी बांधने वाला पंजाब से बुला लेते हैं। नहीं तो पहले पगड़ी टोपी टाइप होती थी फिल्मों में, थोड़ा अलग टाइप का लगता था।

एमी विर्क का वर्कफ्रंट

एमी विर्क के वर्कफ्रंट की बात करें तो किस्मत, निक्का जैलदार, कैरी ऑन जट्टा जैसी कई फिल्मों में एक्टर काम कर चुके हैं। एमी विर्क ने रणवीर सिंह की 83 में भी काम किया है। यह फिल्म कोरोना वायरस महामारी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here