Movie prime

दिल्ली मेट्रो में एक लड़की ने गंदा डांस करते हुए लेडीज कोच से अश्लीलता की हदें पार की; वीडियो

 

 
Delhi-Metro-Dance-Video-Viral

 अब दो और नए वीडियो सामने आए हैं।  लड़की स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने हुए है। वह दौड़ते हुए एक महिला के पास जाकर अश्लील डांस करने लगती है पहले वीडियो में। वह महिला उसे देखकर बहुत हैरान हो जाती है।

दिल्ली मेट्रो फिर से चर्चा में है। वास्तव में, एक लड़की का एक या दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह दोनों में अश्लील डांस करती है। पहले वीडियो में वह भोजपुरी गाना गाती है, जबकि दूसरे वीडियो में वह हिंदी गाना गाती है। लड़की एक महिला कोच है। वह एक जगह से दूसरी जगह दौड़ती हुई अश्लील तरीके से डांस करती है। कोच में और भी महिलाएं हैं।


वायरल वीडियो में अश्लील होली खेलने वाली दो लड़कियों का वीडियो कुछ ही समय पहले सामने आया था। उन्हें भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हाल ही में दो नए वीडियो सामने आए हैं। वायरल होने वाली लड़की स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने हुए है। वह पहले वीडियो में दौड़ती हुई एक महिला के पास जाकर गंदी तरह से डांस करने लगती है। वह महिला उसे देखकर बहुत हैरान हो जाती है। दूसरे वीडियो में वह पूरे कोच में नाचती है। उस समय कोच में अन्य महिलाएं बैठी हैं, जो उसे देखकर उसे अस्वीकार कर रही हैं। कुछ महिलाएं भी हंसती हैं।

 




 

बुरी फंसी लड़कियां
इस तरह के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर जल्द से जल्द लोकप्रिय होने के लिए बनाए जाते हैं। दो लड़कियां पिछले दिनों मेट्रो में एक-दूसरे से लिपटकर अश्लील गाने करने लगी थीं। उन्हीं लड़कियों का स्कूटी पर स्टंट का वीडियो भी बाद में वायरल हुआ। उन पर भारी जुर्माना लगाया गया और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।


जब पुल के नीचे होने लगी अश्लीलता

वहीं कुछ महीनों पहले, मेट्रो पुल के नीचे एक लड़का और दो लड़की अश्लील व्यवहार कर रहे थे। किसी ने छिपकर उनका वीडियो बनाया। युवक और युवती ने स्कूल ड्रेस पहनकर हैरान कर दिया। Delhi Metro यात्रियों को ट्रेन में रील बनाने से हमेशा मना करता रहा है। बीते दिनों कोच में भी पुलिस की तैनाती की गई। लेकिन कुछ लाइक्स और व्यूज के लिए लोग अश्लील हो जाते हैं।

WhatsApp Group Join Now