Movie prime

25 फुट लंबे कोबरा ने टीले पर सीधा खड़ा होकर आतंक मचा दिया देखे मनोरम दृश्य

 
25 फुट लंबे कोबरा ने टीले पर सीधा खड़ा होकर आतंक मचा दिया

किंग कोबरा वीडियो: दुनिया में सांपों की कई प्रजातियां हैं। इनमें से कुछ बेहद खतरनाक हैं. अब ये कितने खतरनाक हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि एक बार ये आपका पीछा कर लें तो इनसे बचना आपके लिए नामुमकिन हो जाएगा.

इन्हीं खतरनाक सांपों में से एक है कोबरा। अभी हाल ही में किंग कोबरा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आप इस वीडियो में देखेंगे कि लोग कितने ज्यादा डरे हुए हैं. आइए आपको बताते हैं कि पुरा मंझारा क्या है.

किंग कोबरा सांप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वह ओडिशा का है. ऐसा कहा जा रहा है कि यहां कुछ लोगों ने जानवरों की सूचना रेस्क्यू टीम को दी। वीडियो में दो आदमी फिर एक गांव के घर में आते हैं। बात ये है कि इस घर के एक कमरे में एक सांप छिपा हुआ है. जब ये लोग सांप को बाहर निकालते हैं तो आसपास इकट्ठा हुए लोग सांप को देखकर भाग जाते हैं. यह सांप कोई ऐसा-वैसा सांप नहीं बल्कि बेहद खतरनाक सांप किंग कोबरा है। यह हममें से किसी से छिपा नहीं है कि यह कितना लंबा, खतरनाक और डरावना है। इससे वहां के लोग काफी घबराए हुए हैं।

आप वीडियो में खुद देख सकते हैं कि कैसे दो लोगों ने सांप को जोड़ से पकड़ लिया और फिर उसे जंगल में ले गए। दरअसल, सांप को रेस्क्यू करने वाले दो लोग फॉरेस्ट गार्ड हैं। खैर उसके बाद सांप को जंगल की झाड़ियों के बीच सुरक्षित छोड़ दिया जाता है। दरअसल, जिसने भी इस वीडियो को देखा है वह काफी हैरान हो गया है. एक तो लोग सांपों से इतना डरते हैं और ऊपर से इतना लंबा किंग कोबरा सांप आज ​​तक किसी ने नहीं देखा है. यही कारण है कि लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं और कमेंट्स कर रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now