Movie prime

 सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेवफा एसडीएम की प्रेम कहानी...देखें धोखा दे रहा पति, कैसे प्रेमी कमांडेंट से मिलती थी धोखेबाज अफसर...

 
बेवफा SDM
 नई दिल्ली- बेवफा एसडीएम के नाम पर वायरल ज्योति मौर्य की करतूत अब सामने आ गई है। आज कल पूरे सोशल मीडिया पर अगर कोई छाया हुआ है तो वो हैं। उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मौर्या, अब एसडीएम मैडम की अपने कथित प्रेमी के साथ व्हाट्सएप चैट वायरल हो गई है।

जो चैट वायरल हुई है उसमें दोनों के बीच खूब love you,love you चल रहा था। इस चैट में एसडीएम ने कथित प्रेमी यानी होमगार्ड कमांडेंट के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें होमगार्ड कमांडेंट उन्हें प्यार से स्वीट कहता हुआ भी दिखाई दे रहा है। चैट में पढ़कर आप समझ सकते हैं। कि बेवफा एसडीएम के नाम से वायरल ज्योति मौर्य जोकि प्रयागराज की एक तहसील में एसडीएम पद पर तैनात है।

8 14

सबसे मजेदार बात यह रही कि अपने मोबाइल में से एसडीएम ने अपने प्रेमी का नाम a a c m d के नाम से सेव कर रखा है। जबकि चैट के बीच बीच में वे उसे उसके नाम से मनीष कहकर संबोधित भी कर रही है।और मनीष एसडीएम को ज्योति कहकर बुला रहा है।

इस चैट के अलावा कथित रूप से एक डायरी के पन्नों की तस्वीर भी वायरल हो रही है। जिससे रिश्वत के लेनदेन की डायरी उसके पति ने बताई है। इतना ही नहीं एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उसके पति और उसके बीच की बातचीत सामने आई है। जिसमें उसके प्रेमी का नाम एसडीएम के नाम से सेव होने और उस उनसे मिलने का जिक्र है।

अब बताते हैं कि एसडीएम ज्योति मौर्या कौन है।

बता दें कि 2010 में ज्योति मौर्या की शादी आलोक मौर्य से हुई थी उस समय ज्योति कुछ नहीं करती शादी के 2 साल बाद ज्योति मौर्य ने अपने पति आलोक मौर्य से कहा कि मुझे पढ़ाई करनी उस समय आलोक मौर्य सफाई कर्मी के पद पर तैनात थे। आलोक मौर्य अपने पिता अपने भाइयों के साथ मिलकर किसी तरीके से पत्नी ज्योति को पढ़ाने के लिए प्रयागराज के एक अच्छी कोचिंग में उसका एडमिशन कराया। जिसके बाद उसने पढ़ाई शुरू की लेकिन पढ़ाई के बाद जब वह पीसीएस अधिकारी बन गई। तो उन्हें होमगार्ड कमांडेंट मनीष से प्यार हो गया। जिसके बाद फिर अपनी पति आलोक को धोखा देना शुरू कर दिया।

8 13

पता तो उस समय चला जब पत्नी ने पति आलोक से कहा कि मुझे मीटिंग के लिए लखनऊ जाना है उस दौरान जब पत्नी के मीटिंग जाने की बात सुनकर पति आलोक को शक हुआ जिसके बाद एसडीएम के पीछे-पीछे पति आलोक लखनऊ पहुंचे तो वहां पत्नी लखनऊ में मनीष के साथ एक होटल में मिल गई उसके बाद जब राज खुला तो पत्नी ने साफ-साफ कह दिया कि मैं मनीष से प्यार करती हूं। जिसके बाद से शुरू होती है।आलोक और ज्योति मोर के ब्रेकअप की कहानी।

WhatsApp Group Join Now