Public Haryana News Logo

पीएम मोदी कार्यक्रम आज: पीएम मोदी की बिहार-बंगाल में बड़ी रैली आज, जानिए एक मिनट दो मिनट कार्यक्रम

 | 
PM Modi Program Today: PM मोदी की बिहार-बंगाल में बड़ी रैली आज, जानिए मिनट टू मिनट प्रोग्राम
 

Narendra Modi Jamui Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की आज बिहार और पश्चिम बंगाल में रैली है. पीएम मोदी दिल्ली से सुबह लगभग 11 बजे देवघर पहुंचेंगे और फिर वहां से दोपहर करीब 12 बजे जमुई जाएंगे और चुनावी सभा करेंगे. चुनाव के ऐलान के बाद बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये पहली रैली होगी. बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी पीएम मोदी के साथ मंच शेयर करेंगे. जमुई में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी दोपहर करीब 1.30 बजे वहां से रवाना होंगे.

जमुई में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को देखते हुए जमुई में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. बिहार की जमुई लोकसभा सीट पर NDA ने चिराग पासवान की पार्टी LJP (R) की तरफ से अरुण भारती को मैदान में उतारा है. यहां लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है.

पीएम मोदी का मिनट टू मिनट प्रोग्राम

- प्रधानमंत्री मोदी 11.10 am देवघर लैंड करेंगे.

- पीएम मोदी 11.50 am खैरा जमुई आगमन.

- प्रधानमंत्री मोदी 11.55 बजे मंच पर आएंगे.

- पीएम मोदी 12 बजे से 12.45 बजे तक भाषण देंगे.

- प्रधानमंत्री मोदी 12.55 बजे मंच से उतरेंगे.

- दोपहर 1 बजे पीएम मोदी देवघर हवाई अड्डे के लिए प्रस्थान करेंगे. 

- प्रधानमंत्री मोदी 1.40 बजे देवघर से प्रस्थान करेंगे.

जमुई सीट पर पीएम मोदी करेंगे प्रचार

जान लें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में एनडीए के लोकसभा चुनाव कैंपेन की शुरुआत करेंगे. वह चिराग पासवान के गढ़ माने जाने वाले जमुई में एक रैली करेंगे. एनडीए के सहयोगी दल एलजेपी-रामविलास ने जमुई लोकसभा से चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती को मैदान में उतारा है.

पश्चिम बंगाल में PM मोदी की रैली

गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी जहां दोपहर के वक्त कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करेंगी. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी दोपहर करीब तीन बजे एक बड़ी रैली को संबोधित करने का प्रोग्राम है. दोनों नेताओं की रैली की जगह करीब 30 किलोमीटर दूर है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here