Public Haryana News Logo

PM Modi Speech: जरा SPG वाले! ये बच्ची कब से आई है... रैली में भाषण रोककर क्या बोले पीएम मोदी

 | 
PM Modi Speech
 

PM Modi Karnataka Congress: कर्नाटक के बागलकोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रैली में राज्य की सत्ता पर काबिज कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक को अपनी लूट का ATM बना लिया है. इतने कम समय में ही इन लोगों ने कर्नाटक का सरकारी खजाना खाली कर दिया है. मोदी ने कहा कि हालत ये हो गई है कि विधायकों को विकास के लिए मिलने वाली विधायक निधि का पैसा तक समय से नहीं मिल पा रहा है. पीएम भाषण दे रहे थे तभी अचानक स्पीच रोक दी और कुछ ऐसा कहा कि शोर बढ़ गया. 

जरा एसपीजी वालों...

दरअसल पीएम भाषण दे रहे थे तभी उनकी नजर किसी पर पड़ी. पीएम नारे लगवा रहे थे. रुककर बोले, 'जरा एसपीजी वाले, ये बच्ची एक तस्वीर लेकर आई है. कब से खड़ी है. उससे तस्वीर ले लीजिए. बेटा उस पर अपना नाम और पता लिख दो. मैं आपको चिट्ठी जरूर भेजूंगा.'

यह साफ नहीं हो सका कि पीएम ने किसकी तरफ देखकर यह कहा क्योंकि उस समय कैमरे पर एक शख्स पीएम मोदी और उनकी मां की तस्वीर ऊपर उठाए हुए था. जब मोदी ने उसका जिक्र किया तो लोग शोर मचाने लगे. बच्ची की तरफ देखकर पीएम ने कहा कि बेटा हाथ नीचे कर लो, आपका हाथ थक जाएगा. कुछ देर मुस्कुरा कर बोले, 'अरे बाबा.'

आपके बच्चे भूखे मर जाएं...

आगे पीएम ने कांग्रेस पर हमला जारी रखा. उन्होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं है जब कर्नाटक सरकार यहां के सरकारी मुलाजिमों को पेमेंट तक नहीं दे पाएगी. आपके बच्चे भूखे मर जाएं, ऐसी स्थिति ये लोग पैदा करके रखेंगे. जनहित की ऐसी कोई योजना नहीं, जो कांग्रेस के भ्रष्टाचार का शिकार न हुई हो. 

पीएम ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार नहीं चला रही है, वसूली गैंग चला रही है. पूरी सरकार इसी प्लानिंग में लगी हुई है कि कहां से वसूली हो. खजाने में पैसा आए और उसको लूटकर अपनी तिजोरी भरें. हमारे बेंगलुरु को दुनिया में टेक हब के रूप में जाना जाता है. आज यहां की सरकार ने इसे टैंकर हब बना दिया है. पानी के लिए टैंकर माफिया मनमानी वसूली कर रहे हैं. इसका भी कमीशन कांग्रेस के लोगों तक पहुंच रहा है. कांग्रेस के लोग इतने भी संतुष्ट नहीं हैं. ये लोग 2जी स्कैम की तरह लाखों करोड़ के घोटालों वाला स्कैम करने के लिए सपने देख रहे हैं.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here