Public Haryana News Logo

Latest Update Bihar News: इलाज के दौरान अस्पताल में रहने वाले मरीज, ऑपरेशन के नाम पर डॉक्टर ने काट दिया निजी हिस्सा

 Hernia Operation: पूरे मामले पर सिटी एसपी अरविन्द प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता की तरफ से सकरा थाना में आवेदन दिया गया है। FIR दर्ज कर मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 | 
Bihar News
 

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक निजी अस्पताल में डॉक्टर ने एक व्यक्ति का हर्निया का ऑपरेशन किया, लेकिन उसने  उसका हाइड्रोसील काटकर हटा दिया। आरोपी डॉक्टर का नाम  एआर श्रीवास्तव है। उसके खिलाफ केस दर्ज हो गया है। इसके अलावा संचालक ब्रिज बिहारी चौधरी और नर्स सविता ठाकुर के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है। 

पुलिस अधिकारी और पीड़ित की ओर से क्या कहा गया

पीड़ित कमलेश महतो की पत्नी संगीता देवी ने सकरा थाना में तीनों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराया। थाना में दिए गए आवेदन में लिखा कि उन्हें जबरन बुलाकर ऑपरेशन किया और गलत ऑपरेशन करके हाईड्रॉसील काटकर हटा दिया। पूरे मामले पर सिटी एसपी अरविन्द प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता की तरफ से सकरा थाना में आवेदन दिया गया है। FIR दर्ज कर मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अस्पताल का नाम शिव शक्ति नर्सिंग होम है।  बीते 10 अप्रैल को सकरा वाजिद के रहने वाले कमलेश महतो का हॉर्निया का ऑपरेशन किया गया था।  नर्सिंग होम में हर्निया का इलाज तो ठीक से हुआ नहीं, बल्कि कमलेश की हाइड्रोसील ही काट कर हटा दिया है। इसकी वजह से मरीज की स्थिति बिगड़ गई थी। 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here