Movie prime

 "गर्मी काफी है..." राहुल गांधी ने अपने भाषण के बीच पानी की बोतल सिर पर उड़ेली, वीडियो देखें

 
Rahul Gandhi, Rahul Gandhi Rally, Uttar Pradesh, Deoria, राहुल गांधी, राहुल गांधी रैली, उत्तर प्रदेश, देवरिया
 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के दवरिया में भाषण देते हुए सिर पर पानी की बोतल उड़ेल दी। साथ ही उन्होंने कहा, "गर्मी काफी है।“वह बायोलॉजिकल नहीं हैं,” राहुल गांधी ने रैली में पीएम मोदी के 'परमात्मा' वाले बयान पर कहा। परमेश्वर ने अंबानी-अडानी की मदद करने के लिए उन्हें भेजा है।"

लोकसभा चुनाव में भीषण गर्मी ने नेताओं को परेशान कर रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी रैली में पानी से भरी बोतल सिर पर उड़ेल दी, जिससे ऐसा हुआ। वह उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक रैली में बोलते हुए पानी पीने लगे और कहा, "गर्मी काफी है।"उसने फिर पूरी बोतल अपने सिर पर उड़ेल दी।

देश के उत्तर-पश्चिमी राज्यों में भारी गर्मी है, और कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने सातवें और अंतिम चरण के लोकसभा चुनाव के लिए रैलियों में भाग लिया है। बताया गया है कि अधिकतम तापमान सामान्य से लगभग 8 डिग्री सेल्सियस अधिक है। प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित कई नेता लोगों को गर्मी से बचने की सलाह भी देते नजर आते हैं।

राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी बायोलॉजिकल नहीं हैं।

देवरिया रैली में प्रधानमंत्री के 'परमात्मा' वाले बयान पर एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने घेरा। “बाकी सभी लोग बायोलॉजिकल हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी जी बायोलॉजिकल नहीं हैं,” उन्होंने कहा। उन्हें उनके 'परमात्मा' ने अडानी और अंबानी की मदद के लिए भेजा है, लेकिन किसानों और कर्मचारियों की मदद के लिए नहीं।"

राहुल गांधी भी मीडिया पर भड़के

कांग्रेस नेता ने कहा, "अगर 'परमात्मा' ने ऐसा किया होता तो उन्हें भेजा होता तो उन्होंने गरीबों और किसानों की मदद की होती"। नरेंद्र मोदी जी के लिए ये 'परमात्मा' हैं।वह मीडिया पर हमला करते हुए कहा, "कुछ चमचे मोदी से बैठकर सवाल करते हैं।" मोदी जी, आप आम खाने की आदत क्या है? छीलकर या धोकर खाते हैं? मोदी जी कहते हैं कि हम कुछ नहीं करते, सब स्वयं होता है।

राहुल गांधी ने कहा, "अगर परमात्मा ने उन्हें भेजा होता तो परमात्मा कहता कि हिंदुस्तान के सबसे कमजोर लोगों की मदद करो, किसानों की मदद करो, गरीबों की मदद करो।" लेकिन मोदीजी ने कहा कि अडानी की मदद करो, नहीं अंबानी की। अंबानी-अडानी को 16 लाख करोड़ रुपये क्षमा कर दो। ये परमात्मा हैं, और मोदी जी के हैं।"

WhatsApp Group Join Now