Public Haryana News Logo

कर्नाटक में राहुल ने कहा, "रेवन्ना ने 400 महिलाओं से दुष्कर्म किया, दुराचारी के लिए वोट मांगने को लेकर प्रधानमंत्री मांगें माफी।"

 | 
'रेवन्ना ने 400 महिलाओं से किया दुष्कर्म, दुराचारी के लिए वोट मांगने को लेकर PM मांगें माफी', कर्नाटक में गरजे राहुल
 

पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस नेता एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना महिलाओं से यौन शोषण के आरोपों में घिरे हुए हैं.  जेडीएस नेता रेवन्ना कर्नाटक के हासन लोकसभा सीट से सांसद हैं. कोई विरोधी पार्टियां चुनाव के बीच बीजेपी के साथ गठबंधन करने वाली जेडीएस पर हमला करने का मौका नहीं छोड़ रही है. इस फेहरिस्त में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम भी शामिल हो गया है. 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं से दुष्कर्म किया है. उन्होंने साथ ही रेवन्ना को वोट देने की अपील करने को लेकर पीएम मोदी से माफी की मांग की. शिवमोगा में एक चुनावी रैली में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि पीएम मोदी को भारत की महिलाओं से एक घोर दुराचारी के पक्ष में वोट की अपील करने पर माफी मांगनी चाहिए.

वायरल हुए कई अश्लील वीडियो-तस्वीरें 

राज्य सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. हासन से  33 साल के सांसद प्रज्वल से कथित रूप से जुड़े कई अश्लील वीडियो और तस्वीरें  हाल के दिनों में वायरल हुए हैं. हासन लोकसभा सीट से प्रज्वल NDA प्रत्याशी हैं, जहां पर 26 अप्रैल को मतदान हुआ था. फिलहाल प्रज्वल जर्मनी में हैं और इस हफ्ते के आखिर में भारत लौट सकते हैं.

BJP-JDS का पिछले साल गठबंधन हुआ था. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया, 'प्रधानमंत्री को देश की माताओं और बहनों से माफी मांगनी चाहिए. प्रज्वल रेवन्ना ने 400 महिलाओं से दुष्कर्म किया है और उनका वीडियो बनाया. यह सेक्स स्कैंडल नहीं है बल्कि बड़े पैमाने का दुष्कर्म है.'

पीएम पर राहुल का हमला

उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री ने कर्नाटक में एक घोर दुराचारी का समर्थन किया. उन्होंने (मोदी ने) कर्नाटक में कहा कि अगर आपने बलात्कारी के पक्ष में मतदान किया तो इससे मुझे मदद मिलेगी.' गांधी ने कहा, 'कर्नाटक की सभी महिलाओं से प्रधानमंत्री जब मत देने को कहें तो उन्हें जानना चाहिए कि प्रज्वल ने क्या किया?’’ उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्येक नेता को पता था कि प्रज्वल 'घोर दुराचारी' है और इसके बावजूद उनका समर्थन किया और जद(एस) के साथ गठबंधन किया.

 गांधी ने कहा, 'प्रधानमंत्री ने भारत की प्रत्येक महिला का अपमान किया है. प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के सभी नेताओं को देश की प्रत्येक महिला से माफी मांगनी चाहिए.' उन्होंने कहा कि दुनिया के किसी नेता ने 'घोर दुराचारी'के पक्ष में मतदान करने की अपील नहीं की है. गांधी ने कहा, 'पूरी दुनिया में खबर है कि प्रधानमंत्री ने घोर दुराचारी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. यह भाजपा की विचारधारा है. वे गठबंधन करने के लिए तैयार रहते हैं और सत्ता के लिए सब कुछ करते हैं.'

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here