Public Haryana News Logo

Elvish Yadav vs Maxtern:एल्विश यादव ने यूट्यूबर मैक्सटर्न को लात-घूंसों से पीटा, जमकर मारपीट सीसीटीवी में कैद, क्या है पूरा मामला

 | 
Elvish Yadav vs Maxtern: यूट्यूबर मैक्सटर्न पर एल्विश यादव ने बरसाए लात-घूंसे, CCTV में कैद हुई भयंकर लड़ाई, क्या है पूरा मामला
 

शुक्रवार को एक यूट्यूबर मैक्सटर्न ने बिग बॉस फेम एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया. इसके बाद एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई, जहां वह अपने 8-10 लड़कों के साथ कंटेंट क्रिएटर मैक्सटर्न को पीटते नजर आ रहे हैं. मैक्सटर्न का असली नाम सागर ठाकुर बताया जा रहा है. दोनों के बीच ये लड़ाई ट्विटर पर शुरू हुई. फिर बाद में मार पिटाई तक पहुंच गई. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जहां एल्विश यादव मैक्सटर्न पर लात घूंसे बरसाते दिख रहे हैं.

इसी के साथ एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर आग की तरह ये सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है. जहां यूट्यूबर एल्विश यादव साफ साफ नजर आ रहे हैं. वह एक कपड़ों के स्टोर में आते हैं. उनके पीछे करीब 8-10 लड़के भी हैं. वह शख्स को पीटना शुरू करे हैं. वह बेरहमी से पिटाई करते हैं.

 



कहां से शुरू हुआ विवाद
अब जब सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का ये विवादित वीडियो सामने आ गया है तो वह बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. कुछ लोगों ने उनके बर्ताव पर नाराजगी जाहिर की. वैसे ये सब कलेश तब शुरू हुआ जब वह हाल में ही सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग में पहुंचे थे. वह अक्षय कुमार के साथ और मुनव्वर फारूकी के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए थे.

एल्विश यादव और मैक्सटर्न की लड़ाई का कारण
मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विश यादव के हैंगआउट करने के कई फोटो वीडियो सामने आए थे. मगर बाद में एल्विश ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि वह सभी दोगले हैं. इस वीडियो को मैक्सटर्न ने ट्विटर पर शेयर किया था और इसे मुनव्वर से जोड़कर दिखाया था. दरअसल एल्विश ने बिग बॉस 17 में अनुराग डोभाल को सपोर्ट किया था. इस बात से एल्विश नाराज हो गए थे और दोनों ट्विटर पर भी भिड़ गए थे.

एल्विश यादव का वीडियो वायरल
पिटाई के बाद मैक्सटर्न ने वीडियो जारी किया था. उन्होंने इस वीडियो में कहा कि वह तो अकेले गए थे और एल्विश के साथ 10 लोग थे. साथ ही मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर ने एल्विश के साथ के बातचीत के स्क्रीनशॉट भी जारी किए हैं. मालूम, मैक्सटर्न ट्विटर पर खुद को रियल एस्टेट, गेमर और कंटेंट क्रिएटर बताते हैं.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here