Movie prime

 ब्रेकिंग न्यूज़: कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को हिरासत में लेने के बाद छोड़ा

 
Breaking News: कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को हिरासत में लेने के बाद छोड़ा
 

नई दिल्लीः ओटीटी बिग बॉस 2 के विजेता एल्विश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राजस्थान पुलिस ने उन्हें कोटा शहर से हिरासत में लिया है, जिनके ऊपर रेव पार्टी में जगह परोसने का आरोप लगा है। कुछ ही देर बाद एल्विश यादव को छोड़ा दिया। इसके साथ ही पुलिस सूत्रों के अनुसार, एल्विश यादव बैरकेंडिंग तोड़कर भागने का आरोप लगा है। उसे कोटा ग्रामीण के रामगंज सुकेत इलाके से हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस के विनर एल्विश की कार कोटा पुलिस ने पकड़ ली है। जाने-माने यूट्यूबर एल्विश यादव पिछले दिनों नोएडा में रेव पार्टी केस को लेकर चर्चा में हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला

ओटीटी बिग बॉस के विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी में सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके साथ ही आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए एल्विश यादव मोटी रकम वसूलने का काम करते थे।

दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खबर के आने के बाद सलमान खान ने एल्विश यादव का समर्थन किया। वहीं, हाल ही में बिग बॉस 17 के सेट पर एल्विश यादव को देखा गया था। एल्विश बिग बॉस मंच पर म्यूजिक वीडियो बोलेरो के प्रमोशन को लेकर आए थे। काफी दिनों से यह चर्चा का विषय बने हुए थे।

जानकारी के लिए बता दें कि रेव पार्टी केस में फंसे एल्विश यादव के बिग बॉस के सेट पर पहुंचने के बाद सलमान खान ने सलाह दी थी। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ने एल्विश से कहा था कि जब कोई सामान्य व्यक्थि ऊंचाई पर पहुंच जाता है तो लोग उससे जलने लगते हैं।

इसके साथ ही तुम इन सबकी परवाह मत करने की जरूरत होगी। सलमान खान ने एल्विश से कहा था कि तुम पास हो।

एल्विश यादव ने ओटीटी 2 में विजेता बन इतिहास रच दिया है, जो हर किसी के लिए किसी मिल के पत्थर से कम नहीं है। उनक काफी दिन से दावत में जहर परोसने के आरोप लग रहे थे। पुलिस कई दिन से उनकी तलाश में थी, जिनपर मुकदमा दर्ज था। इसके बाद कोटा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

WhatsApp Group Join Now