Public Haryana News Logo

Air India: Air India की नागपुर-मुंबई फ्लाइट में एक यात्री को बिच्छू ने काटा, एयरलाइन ने बयान जारी कर कही ये बात

 एयर इंडिया ने बताया कि इस घटना के बाद एयर इंडिया की इंजीनियरिंग टीम ने विमान का अवलोकन किया। टीम ने पूरे प्रोटोकॉल के साथ विमान की छानबीन की और बिच्छू को बाहर किया।
 | 
नागपुर से मुंबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक यात्री को बिच्छू ने काट लिया। हालांकि इस घटना में यात्री की जान बच गई और वह अब बिल्कुल ठीक है. इस मामले में एयर इंडिया ने भी बयान जारी किया है। बताया गया है कि यह घटना 23 अप्रैल को हुई थी, जिसकी अब पुष्टि हो गई है.   एयर इंडिया की फ्लाइट में क्या हुआ? नागपुर-मुंबई फ्लाइट में एक महिला यात्री को बिच्छू ने काट लिया। विमान के उतरते ही यात्री को तत्काल चिकित्सा मुहैया कराई गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बयान में कहा गया, "उतरने के बाद यात्री को तुरंत हवाईअड्डे पर एक डॉक्टर ने देखा और बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया गया और उसे छुट्टी दे दी गई।" बयान में कहा गया है कि विमान से लेकर अस्पताल तक एयर इंडिया के अधिकारी लगातार यात्री के साथ थे और छुट्टी मिलने तक उनका पूरा ख्याल रखा।   एयर इंडिया ने कहा कि इस घटना के बाद एयर इंडिया की इंजीनियरिंग टीम ने विमान का निरीक्षण किया. टीम ने सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए विमान की तलाशी ली और बिच्छू को बाहर निकाल लिया। इसके बाद विमान की सफाई की गई। एयरलाइन ने इस घटना के लिए यात्री से माफी भी मांगी है।
 

नागपुर से मुंबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक यात्री को बिच्छू ने काट लिया। हालांकि इस घटना में यात्री की जान बच गई और वह अब बिल्कुल ठीक है. इस मामले में एयर इंडिया ने भी बयान जारी किया है। बताया गया है कि यह घटना 23 अप्रैल को हुई थी, जिसकी अब पुष्टि हो गई है.


एयर इंडिया की फ्लाइट में क्या हुआ?
नागपुर-मुंबई फ्लाइट में एक महिला यात्री को बिच्छू ने काट लिया। विमान के उतरते ही यात्री को तत्काल चिकित्सा मुहैया कराई गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बयान में कहा गया, "उतरने के बाद यात्री को तुरंत हवाईअड्डे पर एक डॉक्टर ने देखा और बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया गया और उसे छुट्टी दे दी गई।" बयान में कहा गया है कि विमान से लेकर अस्पताल तक एयर इंडिया के अधिकारी लगातार यात्री के साथ थे और छुट्टी मिलने तक उनका पूरा ख्याल रखा।


एयर इंडिया ने कहा कि इस घटना के बाद एयर इंडिया की इंजीनियरिंग टीम ने विमान का निरीक्षण किया. टीम ने सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए विमान की तलाशी ली और बिच्छू को बाहर निकाल लिया। इसके बाद विमान की सफाई की गई। एयरलाइन ने इस घटना के लिए यात्री से माफी भी मांगी है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here