Public Haryana News Logo

जेवर एयरपोर्ट के पास फ्लैट के बाद अब प्लॉट खरीदने का अच्छा मौका, जानिए कैसे करें आवेदन?

 | 
जेवर एयरपोर्ट के पास फ्लैट के बाद अब प्लॉट खरीदने का मौका, जानें कैसे कर सकते हैं अप्लाई?
 

नई दिल्ली. जेवर एयरपोर्ट के पास अपना आशियाना बनाने का सपना देख रहे लोगों के लिए अब एक और अच्छी खबर आई है. एयरपोर्ट के पास यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी रेडी टू मूव फ्लैट स्कीम लाने के बाद अब जल्द ही 1,184 आवासीय प्लॉट की बिक्री के लिए स्कीम लाने की तैयारी कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथॉरिटी के सूत्रों ने बताया है कि अगले महीने में रेजिडेंशियल प्लॉट स्कीम को लॉन्च किया जा सकता है.

बता दें कि इस स्कीम में लोगों को 120 वर्ग मीटर के 194 प्लॉट खरीदने का मौका मिलेगा. इस स्कीम के रजिस्ट्रेशन के लिए यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी ने रेरा में आवेदन दे दिया है. वहां से मंजूरी मिलते ही इस स्कीम को लॉन्च कर दिया जाएगा.

ये रहेगा प्लॉट का साइज
यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी की इस रेजिडेंशियल प्लॉट स्कीम में कुल 1,184 प्लॉट की बिक्री की जानी है. इनमें से 206 प्लाॅट किसानों के लिए और 59 प्लॉट उद्यमियों के लिए रिजर्व रखे गए हैं. ये प्लॉट यमुना सिटी के सेक्टर-6, सेक्टर-16, सेक्टर-17, सेक्टर-18, सेक्टर-20 और सेक्टर-24 में मिलेंगे. जानकारी के मुताबिक, अथॉरिटी के इस स्कीम में 120 मीटर, 162 मीटर, 200 मीटर और 300 मीटर का प्लॉट साइज रखा है. इसमें 120 मीटर के 118 और 162 मीटर के 98 प्लॉट मिलेंगे.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here