Public Haryana News Logo

19 March 2023 Rashifal:फआम्लीय में happiness रहेंगी, मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी

 | 
19  March 2023 Rashifal: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. सेहत में मजबूती रहेगी. काम के सिलसिले में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे.

19  March 2023 Rashifal: मेष राशि – बुद्धि-संबंधी चिंताएं आज आपको धार्मिक activities पर ध्यान केंद्रित नहीं करने देंगी. कई तरह के न्यू -न्यू  विचार आपके मन में चलते रहेंगे. आय के साधन और ठोस करने का Attempt करते रहेंगे. संतान पक्ष से Connected कार्य संपन्न होंगे.

वृषभ राशि – आज का दिन आपके लिए संधिबद्ध असर लेकर आएगा. दांपत्य जीवन जीने वाले लोगों को कुछ the problems का सामना करना पड़ेगा और In law's house से झगड़ा हो सकता है. लव लाइफ  जीने वालों के लिए भी दिन ज्यादा बढ़िया नहीं है, उन्हें भी सावधानी बरतनी होगी लेकिन जॉब पेशा लोगों के लिए दिन बहुत बढ़िया है.
मिथुन राशि – आज family स्तर पर खुशियों में वृद्धि होगी, लेकिन छोटी-छोटी बातों पर Anger करने की आदत से आपकी हैपीनिस पर पानी फिर सकता है. बेहतर होगा आज के दिन ऐंगगर करने से बचे. दूसरों से मिलना-जुलना आपके लिए प्राफिटबल  रहेगा.

कर्क राशि – इंकम  ठीक-ठाक रहेगी. संतान से कोई अच्छी khbar  भी मिल सकती है. आपको नए स्किल्स  विकसित करने का अवसर मिलेगा, जो आपकी नई Responsibilities को संभालने में काम आएगा. रोमांस के लिए अच्छा दिन है.

सिंह राशि – आपके लिए today  का दिन Good रहेगा. सेहत में मजबूती रहेगी. काम के series में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे. कुछ लोगों को transfer होने के योग बन सकते हैं. नई नौकरी की तलाश भी करेंगे.

कन्या राशि – आज घर परिवार में किसी Manglik आयोजन की रूपरेखा बनेगी.इस Amount के कपड़ा व्यापार से जुड़े लोगों को उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा. आज आप partnership में कोई काम शुरू करने का मन बनायेंगे.

तुला राशि – आज किसी के intervention से दूर रहें. अनुसंधान में शामिल लोग Success प्राप्त करेंगें. पारिवारिक जीवन cordial रहेगा. आज आत्मनियंत्रण बढ़ेगा. spouseसे सम्बन्ध मधुर रहेंगे. दाम्पत्य जीवन में Controversy की स्थिति बनने की संभावना है.

वृश्चिक राशि – आज का दिन आपके लिए mixed असर लेकर आएगा. strong health रहेगा लेकिन बोलचाल में व्यावहारिकता और अकड़ आपको परेशानी में डाल सकती है. फ़अम्लीय  का माहौल अच्छा रहेगा लेकिन किसी बात को लेकर फआम्लीय  वाले मन ही मन एक दूसरे पर आक्षेप लगाने का Attempt  करेंगे.

धनु राशि – आज आपका मन worship में अधिक लगा रहेगा. फआम्लीय के साथ किसी टमप्ले  में दर्शन करने जायेंगे. इस Amount के सॉफ्टवेयर Engineers के लिए आज का दिन अनुकूल है.

मकर राशि – आज आपका मानसिक Tension बढ़ सकता है. आपको Endurance एव शांति बनाये रखने की आवश्यकता है. आज का दिन आपके लव  या दाम्पत्य संबंधों के लिहाज से बहुत अच्छा नहीं है. संबंधों में indifference रहेगी.

कुंभ राशि – आज आपको कुछ अच्छे नतीजे मिलेंगे और कुछ मामलों में आप को problems का सामना करना पड़ सकता है. आपकी income बढ़ेगी और काम के seriesमें आपको बेहद अच्छे नतीजे हासिल होंगे.

मीन राशि – आज मेहनती के बल पर आपको धन लाभ होगा. मित्र  के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम आपको cancel करना पड़ेगा. किसी के प्रतिष्ठा अपनी सम्मति को अपने तक ही सीमित रखें, आपके लिये अच्छा होगा. children के साथ समय बिताने से आपको हपपीय मिलेगी.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here