Public Haryana News Logo

यह गुलाबी 20 का नोट आपको बना देगा मालामाल

 | 
20 ka note
 नई दिल्ली: पुराने नोट और सिक्के बेचकर अब आप करोड़पति बनने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा. ग्लोबल मार्केट में इन दिनों कई वेबसाइट्स हैं, जो पुराने नोटों और सिक्कों के बदले लाखों रुपए दे रही हैं। अगर आपको बचपन में नोट जमा करने का शौक है तो अब समय आ गया है कि आप उन्हें बेच दें।
आप वैश्विक बाजार में नोट की सेल कर लखपति बन सकते हैं। इन दिनों 20 के नोट की मांग तेजी से बढ़ रही है, जिसके बदले में आपको आराम से 4 लाख रुपये तक मिल सकते हैं। आप घर के नोट की सेल कर सकते हैं, लेकिन इससे पहले आपको कुछ जरूरी मामलों को जानना होगा।

जानिए 20 के नोट की खासियत

नोट के बदले मोटा पैसा कमाना चाहते हैं तो फिर आपको पहले कुछ बातों के बारे में पता चल जाएगा। इसके लिए आपके पास 20 के नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके साथ ही नोट का रंग भी गुलाबी होना चाहिए। अगर आपका नोट इन दोनों चीजों को पूरा करता है तो फिर आप आराम से ग्लोबल मार्केट में सेल कर सकते हैं।

आप सोच रहे होंगे कि इस नोट पर लिखे नंबर में ऐसा क्या है जो इतनी मोटी रकम मिल रही है। जानकारी हैरानी होगी कि सीरियल नंबर 786 को मुस्लिम कम्युनिटी में बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। मुस्लिम लोग इस नोट को घर में रखें सुख-समृद्धि का प्रतीक समझते हैं। इसलिए इस नोट के लिए लोगों की मोटी-मोटी कीमत चुका रहे हैं। आप घर के नोट की सेल कर सकते हैं।

यहां नोट की सेल

आप आराम से घर के नोटों की सेल कर सकते हैं, जिनके बारे में सभी सच होंगे। पास में रखकर 20 के नोट को आप ई-बे साइट पर बेचकर मालामाल हो सकते हैं। यहां एक नोट के बदले 4 लाख रुपये मिल रहे हैं। इतना ही नहीं अगर ऐसे 4 नोट हैं तो फिर 16 लाख की कमाई कर सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here