Public Haryana News Logo

Watch: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की दुल्हनिया की खूबसूरती ने लगाए चांद, वायरल हुआ शादी का कार्ड

 | 
Watch: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी की दुल्हनिया ख़ूबसूरती से देती हैं चांद को मात, शादी का कार्ड हुआ वायरल
 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी हारिस रऊफ ने पिछले साल 24 दिसंबर को मुजना मसूद से शादी की थी। हालांकि इस दौरान हारिस ने हार नहीं मानी। लेकिन, अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि पाकिस्तान के खिलाड़ी हारिस रऊफ ने मुजना मसूद के अपने घर आने की पूरी तैयारी कर ली है. वहीं रऊफ और मुजना की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हारिस रऊफ के एक फैन ने उनकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जो अब वायरल हो रहा है।

कब रुखसती हो सकती है?


आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाड़ी हारिस रउफ की शादी का कार्ड भले ही वायरल हो रहा हो लेकिन अब तक आधिकारिक रूप से रुखसती के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि 6 जुलाई 2023 को रुखसती की जा सकती है और एक दिन बाद यानी 7 जुलाई को वलीमा समारोह का आयोजन हो सकता है।

पाकिस्तानी खिलाड़ी हारिस रऊफ ने 24 दिसंबर 2022 को निकाह किया था। हालांकि, किसी कारण से उन्होंने रुखसती नहीं की थी। लेकिन, अब वह रुखसती के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हारिस और मुजना की शादी इस्लामाबाद में हुई थी जिसमें पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने शिरकत की थी। हारिस की शादी में स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी, पीसीएल फ्रेंचाइजी लाहौर कलंदर के खिलाड़ी समीन राणा, पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, आतिफ राणा और आकिब जावेद जैसे खिलाड़ी मौजूद थे।

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ हारिस रऊफ ने टेनिस बॉल क्रिकेट से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स की तरफ से खेलने का मौका मिला। यहां पर उन्होंने अपने खेल में काफी सुधार किया जिसकी वजह से उन्हें पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया। इसके बाद हारिस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here