Public Haryana News Logo

Team India News: टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है.लंबे समय बाद होगी इन दो घातक प्लेयर्स की एंट्री; खेलेंगे वर्ल्ड कप

 | 
टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है.लंबे समय बाद होगी इन दो घातक प्लेयर्स की एंट्री; खेलेंगे वर्ल्ड कप
 

Team India News:  भारतीय क्रिकेट टीम के 2 सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी इस साल 2023 वर्ल्ड कप में हर हाल में खेलते हुए नजर आएंगे. टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है.  2023 वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के जरिए भारत के ये 2 घातक क्रिकेटर्स लंबे समय बाद टीम इंडिया में एंट्री करेंगे. इन 2 खतरनाक क्रिकेटर्स के जुड़ने के बाद वर्ल्ड कप 2023 में भारत की ताकत चार से पांच गुना तक बढ़ जाएगी.   

टीम इंडिया के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी

भारत के अरबों क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है कि देश के दो सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी 2023 वर्ल्ड कप से पहले ही टीम इंडिया में एंट्री कर लेंगे. जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल वर्ल्ड कप से पहले ही भारत की वनडे टीम का हिस्सा बन जाएंगे. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल एशिया कप 2023 के जरिए टीम इंडिया में वापसी करेंगे. बता दें कि इस साल एशिया कप 2023 टूर्नामेंट वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका करेंगे. 

लंबे समय बाद होगी इन दो घातक प्लेयर्स की एंट्री

एशिया कप 2023 का आयोजन 31 अगस्त से 17 सितंबर तक पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में होगा. जसप्रीत बुमराह ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था और वह 9 महीने से भारतीय क्रिकेट टीम से दूर हैं. जसप्रीत बुमराह की न्यूजीलैंड में पीठ की सफल सर्जरी हुई थी और वह तेजी से रिकवर हो रहे हैं. एशिया कप 2023 में जसप्रीत बुमराह की वापसी से टीम इंडिया से जयदेव उनादकट, उमरान मलिक और मुकेश कुमार जैसे तेज गेंदबाजों का पत्ता कट जाएगा. 

वर्ल्ड कप 2023 के सेलेक्शन के लिए भी उपलब्ध रहेंगे

जसप्रीत बुमराह के अलावा केएल राहुल भी एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के जरिए टीम इंडिया में वापसी कर लेंगे. केएल राहुल के जुड़ने के बाद टीम इंडिया की ताकत चार से पांच गुना तक बढ़ जाएगी. ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से ही केएल राहुल भारत के लिए वनडे और टी20 फॉर्मेट में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलते हैं. केएल राहुल IPL 2023 में चोटिल हो गए थे और वह वह तेजी से फिट होकर एशिया कप 2023 में वापसी के लिए तैयार हैं. ऐसे में जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल दोनों ही दिग्गज वर्ल्ड कप 2023 के सेलेक्शन के लिए भी उपलब्ध रहेंगे. इन दोनों प्लेयर्स के अलावा श्रेयस अय्यर की इंजरी का अपडेट आना अभी बाकी है. श्रेयस अय्यर बॉर्डर गावस्कर सीरीज में बैक इंजरी का शिकार हो गए थे. 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here