Public Haryana News Logo

T-20 विश्व कप में ऋषभ पंत का नाम प्लेइंग इलेवन से कट जाएगा! यह खिलाड़ी रोहित शर्मा की पहली पसंद बना

 | 
आईपीएल

 नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सेशन के दौरान आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में खिलाड़ियों और प्रशंसकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की 15 खिलाड़ियों की लिस्ट भी जारी की गई है। अब हर कोई सोच रहा है कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या होगी।

यह हैरान करने वाला है कि अब टीम कप्तान रोहित शर्मा की पहली पसंद कौन रहेगा। प्लेइंग इलेवन में दो विकेटकीपर हैं। अब रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में किसे अपनी पसंदीदा मानना होगा। लेकिन आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन यह समाचारों में कहा जा रहा है।

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में इन दो खिलाड़ियों में कांटे की टक्कर है, लेकिन दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में चुनना बहुत मुश्किल है। यह दो खिलाड़ी ऋषभ पंत और संजू सैमसन हैं। दोनों खिलाड़ी आईपीएल में कप्तान के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं।


बल्लेबाजी से लेकर विकेटकीपिंग में अभी तक पूरी तरह से सही दिख रहे हैं, जो सबको हैरान कर रहा है। आईसीसी विश्व कप में रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चयन समिति को बहुत असमंजस में डाल सकता है।

दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके प्रशंसकों का दिल जीता है। अब चर्चा है कि प्रशंसकों ने किसे प्लेइंग इलेवन में स्थान दिया है। रोहित शर्मा शायद संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में स्थान दें।

भारत का पहला मैच कब खेला गया?
भारतीय टीम को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड में 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने के लिए काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। 2 जून को टूर्नामेंट का पहला मैच होना है। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने कोई भी बड़ा आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है।


इसलिए भारतीय टीम इस टूर्नामेंट पर केंद्रित है। टीम के सभी खिलाड़ियों का लक्ष्य हर हाल में आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप जीतना होगा। रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल भी शुरू कर सकते हैं। 360 डिग्री नाम से प्रसिद्ध सूर्य कुमार यादव भी अच्छी हालत में हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here