Public Haryana News Logo

IPL २०२४: MS Dhoni, "कूल", गुस्से से लाल हो गया और कैमरामैन को बोतल फेंककर धमकाया; वीडियो में पूरी सच्चाई का खुलासा

 | 
IPL २०२४: MS Dhoni, "कूल", गुस्से से लाल हो गया और कैमरामैन को बोतल फेंककर धमकाया; वीडियो में पूरी सच्चाई का खुलासा

 खेल डेस्क, नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए जाना जाता है। मैदान पर चाहे जो भी स्थिति हो, माही शांत मन से निर्णय लेती है।

यही कारण है कि उन्हें कैप्टन कूल कहा जाता है. हालांकि, माही का क्रोध आईपीएल 2024 के एक मुकाबले में कैमरे में कैद हुआ। मंगलवार को सीएसके और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मैच में रुतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे ने लखनऊ के गेंदबाजों की क्लास लगाई, लेकिन कैमरामैन ने धोनी पर फोकस किया।

चेपॉक में खेले गए मैच में एमएस धोनी ने कैमरामैन को बोतल फेंककर धमकाया:

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कैमरामैन बार-बार एमएस धोनी को फ्रैम में दिखा रहा है। वीडियो में धोनी को ड्रेसिंग रूम में दिखाया गया है। कैमरा धोनी की तरफ घुमाते ही माही टीवी पर लाइव आ जाते हैं और हाथ में पकड़ी बोतल फेंककर कैमरामैन को मारने का इशारा करते हैं। इस दौरान माही को अपने लंबे बालों पर हाथ फेरते भी देखा जाता है।

माना जाता है कि धोनी परेशान हो गई थी कि कैमरामेन उसे बार-बार कैमरा में दिखा रहे थे, जिससे उन्होंने कैमरामेन को ऐसा करने का इशारा किया, जिससे धोनी का मजाक किया गया वीडियो अब वायरल हो रहा है।

CSK vs LSG: लखनऊ ने सीएसके को 6 विकेट से रौंदा

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। चेपॉक में खेले गए मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 210 रन बोर्ड पर लगाए थे। सीएसक की तरफ से कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंदों में 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 108 रन बनाए। इसके जवाब में लखनऊ की टीम ने 19.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की। लखनऊ की तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 124 रन की पारी खेली थी।

 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here