Movie prime

 IPL 2023: Dream11 से ऐसे कमा सकते हैं 1 करोड़ रुपये, फैन्स ने गंवाई जान

 
IPL 2023: Dream11
 

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) की धूम देशभर में सुनाई दे रही है, जिसका लोग हर तरह से लुत्फ उठा रहे हैं। अगर आप भी आईपीएल देख रहे हैं तो फिर यह खबर बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। वैसे तो आईपीएल के 16वें सीजन के अभी 14 मैच ही हुए हैं, जिसका 15वां मैच आज रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंटस के बीच खेला जाना है।

इसकी तैयारियां तेजी से चल रही है, जिसे लेकर लोगों के क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस बीच अगर आप आईपीएल देखने के साथ-साथ पैसा भी कमाने का प्लान कर रहे हैं तो फिर हम आपको एक बिल्कुल सरल तरीका बताने जा रहे हैं, जो आपका दिल जीतने के लिए काफी है।

कैसे कमाएं 1 करोड़ रुपये

आपको हम एक ऐसा तरीके बताने जा रहे हैं, जिससे आप घर बैठकर ही एक करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकते हैं। आप सोच रहे होंगे कि यह कैसा तरीका तो जानने के लिए आपको टेंशन लेने की जरूरत होगी। आप आराम से Dream11 से एक करोड़ रुपये तक कमाने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं, जो आपके लिए बहुत जरूरी है।

जानिए जरूरी बातें

Dream11 में एक करोड़ रुपये तक की कमाई आप आराम से कर सकते हैं। अगर आप ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को अपनी टीम में रखेंगे और अलग-अलग टीम के कप्तान बनाएंगे तो इससे हमारी जीतने की संभावना बहुत अधिक बनी रहती है, जो आपको जाननी बहुत ही जरूरी है। ड्रीम11 में पहली लैंड ले आते हैं। इसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा।

खिलाड़ियों को सभी को अपने मोबाइल फोन में यूट्यूब के जरिए जो सुझाव प्रदान किए जाते हैं। इसके जरिए अगर आप टीम लगाते हैं तो जीतने की संभावना बनी रहती हैं। हंड्रेड टू 10 प्रतिशत रहती है अगर आप dream11 से पैसा कमा सकते हकैं। फर्स्ट रैंक पाने के लिए आप सभी यूट्यूब से वीडियो को देखकर प्रथम रैंक प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now