Public Haryana News Logo

IPL 2023 Qualifier 2: मुंबई इंडियंस-गुजरात टाइटंस में आज जंग है भारी, रोहित शर्मा vs राशिद खान तो शुभमन गिल को टक्कर देंगे आकाश मधवाल

 | 
IPL 2023 Qualifier 2

डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (GT vs MI) के बीच आईपीएल 2023 (IPL 2023) का दूसरा क्वालीफायर होना है। यह मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा। दोनों ही टीमें फॉर्म में चल रही हैं और इसी वजह से मुकाबला रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। इस मैच में कई खिलाड़ियों की आपस में भिड़ंत होगी। इनके भिड़ंत से ही मैच का नतीजा तय होगा। चलिए हम उन भिड़ंत के बारे में आपको बताते हैं।

डेविड मिलर vs क्रिस जॉर्डन

आईपीएल में डेविड मिलर ने क्रिस जॉर्डन के खिलाफ 21 गेंदों पर बिना आउट हुए 36 रन बनाए हैं। टी20 इंटरनेशनल में भी जॉर्डन के खिलाफ उनका स्ट्राइक रेट 161 का है। वनडे में तो यह 218 का है। ऐसे में जब डेथ ओवर में दोनों की टक्कर होगी तो मुंबई इंडियंस को सचेत रहना होगा।

शुभमन गिल vs आकाश मधवाल

आकाश मधवाल और शुभमन गिल की अभी तक सिर्फ एक ही बार टक्कर हुई है। गिल बेहतरीन फॉर्म में हैं तो मधवाल भी गेंद से कहर बरपा रहे। मुंबई और गुजरात के पहले मैच में मधवाल ने गिल का डंडा उड़ा दिया है। गिल को इस बार मधवाल से बचकर रहना होगा।


ईशान किशन vs मोहम्मद शमी

मुंबई इंडियंस के ओपनर ईशान किशन गुजरात के पेसर मोहम्मद शमी के खिलाफ स्ट्रगल करते हैं। शमी के खिलाफ 51 गेंदों पर ईशान ने 57 रन बनाए हैं। हालांकि इसके बाद भी शमी उन्हें एक बार भी आउट नहीं कर सके हैं। ऐसे में दोनों के सामने ही चुनौती रहने वाली है।

हार्दिक पंड्या vs पीयूष चावला

मुंबई इंडियंस के लिए पीयूष चावला कमाल की बॉलिंग कर रहे हैं। उनके सीधी टक्कर गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या से हो सकती है। इस सीजन चावला उनका एक बार शिकार कर चुके हैं। 22 गेंदों पर अभी तक हार्दिक ने चावला के खिलाफ 46 रन बनाए हैं लेकिन 2 बार आउट भी हुए हैं। 2019 सीजन के एक मुकाबले को छोड़ दें तो चावला ही हार्दिक पर भारी पड़े हैं।


रोहित शर्मा vs राशिद खान

मुंबई इंडियंस के कप्तान को राशिद खान हमेशा परेशान करते हैं। आईपीएल में राशिद के खिलाफ रोहित ने 29 गेंदों का सामना किया है। इसपर उनके बल्ले से सिर्फ 26 रन निकले हैं। इस दौरान रोहित 4 बार अपना विकेट खो चुके हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here