Movie prime

 भारत बनाम कुवैत फुटबॉल लाइव स्कोर, SAFF चैंपियनशिप 2023 फाइनल: पेनल्टी शूटआउट जारी, 1-1 से बराबरी पर खत्म हुआ मुकाबला

 सारांश: भारत बनाम कुवैत फ़ाइनल फ़ुटबॉल मैच लाइव स्कोर स्ट्रीमिंग, SAFF चैंपियनशिप 2023 फ़ाइनल लाइव स्कोर स्ट्रीमिंग ऑनलाइन: बैंगलोर के कांतिरवा स्टेडियम में सैफ़ चैंपियनशिप के फ़ाइनल ग्रुप में भारत और कुवैत की टीम फ़ाइनल- प्रारंभिक। इस चैंपियनशिप की सबसे सफल टीम भारत है जिसने 13 बार खिताब पर 8 बार कब्ज़ा जमाया है।
 
 भारत बनाम कुवैत फुटबॉल लाइव स्कोर, SAFF चैंपियनशिप 2023 फाइनल: पेनल्टी शूटआउट जारी, 1-1 से बराबरी पर खत्म हुआ मुकाबला
 

भारत बनाम कुवैत फाइनल फुटबॉल मैच लाइव स्कोर स्ट्रीमिंग, SAFF चैंपियनशिप 2023 फाइनल लाइव स्कोर स्ट्रीमिंग ऑनलाइन: भारत और कुवैत के बीच सैफ चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला कॉलेज के कांतिरवा स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे हाफ का खेल जारी है। पहला हाफ 1-1 की बढ़त पर समाप्त हुआ। कुवैत की तरफ से 14वें मिनट में शबेव अल ख़लदी ने और 38वें मिनट में भारत की तरफ से चांगते ने बबाज़ की थी।

भारतीय टीम की नजर 9वें खिताब पर है और उन्होंने 8 बार सैफ चैंपियनशिप का खिताब जीता है। इससे पहले जब लीग कोलकता में दोनों टीमों की टीमें थीं, तो 1-1 से मुकाबला ड्रा रहा था। भारत ने श्रीलंका को पेनल्टी शूट आउट में हराया, जबकि कुवैत की टीम ने बांग्लादेश को फाइनल में हराया। दोनों टीमें अब तक इस चैंपियनशिप में अजेय बनी हुई हैं।

WhatsApp Group Join Now