Public Haryana News Logo

India T20 World Cup Team: टी20 वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी होंगे शामिल, रोहित और पंत पर चौंकाने वाली खबर

 | 
India T20 World Cup Squad: टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल होंगे यह खिलाड़ी, रोहित और पंत पर आई चौंकाने वाली खबर
 

India T20 World Cup Squad: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के बीच अब आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की चर्चा तेजी से चल रही है। इस बार टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज यूएई और वेस्टइंडीज में किया जाना है, जिसका पहला मैच 1 जून को खेला जाना है। खिलाड़ी और क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिल रही है।

आईपीएल के बीच अब सभी की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि इंडिया की टीम में किन खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा। आखिरी भारतीय टीम की स्क्वायड क्या रहने वाली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय चयनकर्ता कुछ चौंकाने वाले खिलाड़ियों को भी टीम में जगह दे सकते हैं।

इसमें सबसे पहले ऋषभ पंत का नाम आता है, जो चोट से जूझने के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल खेल रहे हैं। हालांकि, वर्ल्ड कप में किस खिलाड़ी को टीम का हिस्सा बनाया जाएगा, यह अभी आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों में तरह-तरह की बात की जा रही है।

दिल्ली में टीम सिलेक्टर्स की जल्द होगी बैठक

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जल्द ही भारतीय टीम के सिलेक्टर्स बैठक करने वाले हैं, जिसमें कुछ बड़े ऐलान हो सकते हैं। टीम सिलेक्टर्स की यह 27 या 28 अप्रैल को होनी संभव मानी जा रही है। उसी दिन मुंबई इंडियंस का मैच दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेला जाना प्रस्तावित है।

कप्तान रोहित शर्मा भी दिल्ली में ही होंगे, अब यह कहना भी जल्दबाजी होगे, लेकिन उन्हें हटाने के बाद कोई बेहतरह विकल्प नजर नहीं आता है। चयन समिति के प्रमुख अजित अगरकर अभी विदेशी दौरे पर गए हैं, जो लौटते ही बैठक का हिस्सा बनेंगे। टी-20 वर्ल्ड कप में कुछ खिलाड़ियों का खेलना तो बिल्कुल तय है।

इनमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा जैसे होनहार शामिल हैं। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला मुकाबला आयरलैंड से 5 जून को खेलने उतरेगी।

फटाफट जानें टी-20 वर्ल्ड कप के लिए संभावित स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल, रिंकू सिंह, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, ऋषभ पंत, ईशान किशन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here