Public Haryana News Logo

ओयो होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने दंपती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

 | 
इसलिए हुई कार्रवाई  मुजफ्फरनगर जनपद के मंसूरपुर में नेशनल हाईवे पर अवैध रूप से चल रहे ओयो होटल को एसडीएम खतौली ने सील करा दिया। इस दौरान कई युवक और युवतियां भी मौके पर मिले, जिन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।  एसडीएम सुबोध कुमार को सूचना मिली कि मंसूरपुर में नेशनल हाईवे पर शाहपुर मोड़ के पास अवैध रूप से ओयो नाम से होटल संचालित हो रहा है। एसडीएम ने मंसूरपुर पुलिस के साथ होटल पर छापा मारा। इससे होटल मालिक और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर कई युवक युवतियां भी मिले, जो होटल मे ठहरे हुए थे।   एसडीएम ने बताया कि होटल बिना लाइसेंस के संचालित हो रहा था। होटल संचालक कोई अनुमति नहीं दिखा पाए, जिसके बाद होटल को सील कर दिया गया है।
 ओयो होटल में टाइप करते ही हड़कंप मच गया और युवा युवक पहुंच गए। लेकिन पुलिस ने युवक और युवकों को पकड़ लिया। हालांकि सख्त चेतावनी देने के बाद सभी को छोड़ दिया गया। वहीं, एसडीएम ने साइसेंस न मिलने पर होटल को सील कर दिया।

इसलिए हुई कार्रवाई

मुजफ्फरनगर जनपद के मंसूरपुर में नेशनल हाईवे पर अवैध रूप से चल रहे ओयो होटल को एसडीएम खतौली ने सील करा दिया। इस दौरान कई युवक और युवतियां भी मौके पर मिले, जिन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

एसडीएम सुबोध कुमार को सूचना मिली कि मंसूरपुर में नेशनल हाईवे पर शाहपुर मोड़ के पास अवैध रूप से ओयो नाम से होटल संचालित हो रहा है। एसडीएम ने मंसूरपुर पुलिस के साथ होटल पर छापा मारा। इससे होटल मालिक और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर कई युवक युवतियां भी मिले, जो होटल मे ठहरे हुए थे।

एसडीएम ने बताया कि होटल बिना लाइसेंस के संचालित हो रहा था। होटल संचालक कोई अनुमति नहीं दिखा पाए, जिसके बाद होटल को सील कर दिया गया है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here